Bollywood

Photos: करन जौहर ने दी सिम्बा की सक्सेस पार्टी, रणवीर सिंह ने की खूब मस्ती

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिम्बा की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही, ऐसे में प्रोड्यूसर करन जौहर खुद को ग्रैंड पार्टी करने से नहीं रोक पाए. शोमवर को रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार सहित तमाम एक्टर्स उनकी पार्टी में पहुंचे.

इसमें कोई दोहराय नहीं कि सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पदुकोन और रणवीर सिंह के लिए साल 2018 उनके जिंदगी का सबसे खुबसूरत रहा होगा, जहाँ ये कपल बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रहे वहीं दोनों ने लम्बे अफेयर को शादी में भी तब्दील किया.

साल जब शुरू हुआ तो पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म इनके लिए खुशियों का भण्डार लेके आई, 2018 के ही नवम्बर में दोनों ने इटली में शाही अंदाज में शादी रचाई. 28 दिसम्बर को जब रणवीर की बड़ी सोलो फिल्म रिलीज हुई तो यह उनके करियर की सबसे सफल फिल्म साबित हुई.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 8: फ्लॉप कलंक ने 8वें दिन की इतनी कमाई

दोनों ही बहुत टैलेंटेड और हार्ड वर्किंग हैं लेकिन फिल्ममेकर्स जैसे संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी और करन जौहर को उनकी खुशियों का पूरा श्रेय जाता है. यहाँ हम बात कर रहे हैं प्रोडूसर करन जौहर की 7 जनवरी की रात की पार्टी की.

घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी इस फिल्म के लिए करन जौहर ने ग्रैंड पार्टी रखी, फिल्म से जुड़े सभी नामों के अलावा अन्य सितारों ने भी शिरकत की. अक्षय कुमार, अजय देवगन, दीपिका, काजोल, सोनू सूद, कुनाल खेमू, सारा, निर्देशक रोहित शेट्टी व अन्य ने पार्टी अटेंड की.

अपने चित परिचित अंदाज में फिल्म के लीड हीरो रणवीर सिंह काफी ऊर्जावान नजर आये, उन्होंने फैन्स के साथ पहले खूब मस्ती की फिर, फिल्म के विलेन सोनू सूद को भी नचाया.

करन जौहर, रोहित शेट्टी और रणवीर, दीपिका से फनी अंदाज में आशीर्वाद लेते हुए नजर आये, वाकई दीपिका उनके लिए बहुत लकी भी हैं. इससे पहले रोहित और दीपिका साथ में ब्लॉकबस्टर चेन्नई एक्सप्रेस कर चुके हैं.

फिल्म के क्लाइमेक्स में अजय और अक्षय की एंट्री ने जान डाल डी थी.

सिम्बा आका रणवीर ने हमेशा की तरह एनर्जी के साथ एंट्री की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top