Bollywood

कपिल शर्मा की शादी: वेन्यू से लेकर मेहमानों तक, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

Kapil and Ginni

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की आज शादी है. कपिल आज अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग जालंधर में सात फेरे लेंगे. कपिल की शादी काफी धूमधाम से होने वाली है. शादी की तैयारियां पिछले काफी समय से चल रही हैं. 10 दिसम्बर को कपिल की बहन के  घर माता की चौकी रखी गई थी. इसमें कपिल और गिन्नी के रिश्तेदारों के अलावा कई कॉमेडियन भी शामिल हुए थे.

कपिल के दोस्त कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, ऋचा शर्मा, भारती सिंह दो दिन पहले ही अपने दोस्त की शादी में शामिल होने पहुँच गए हैं. जागरण वाली रात सभी ने कपिल के साथ ग्रुप फोटो भी लिया था.

माता की चौकी के दौरान सिंगर ऋचा शर्मा ने अपनी धाकड़ आवाज से समा बाँध दिया. उनके गाने पर सभी झूमकर डांस करते हुए दिखे. इतना ही नहीं, कपिल शर्मा की मां जनक ने भी डांस किया. 10 दिसंबर की शाम को माता की चौकी के बाद अगले दिन मंगलवार को गिन्नी के घर संगीत और मेंहदी रस्म हुई.

आनंद कारज ये होगी शादी

संगीत के बाद अब शादी की बारी है. दीपिका और प्रियंका की तरह कपिल की शादी भी दो रिवाजों से होगी. कपिल शर्मा शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. कपिल की जालंधर के कबाना स्पा एंड रिसोर्ट में हो रही है.

उनकी ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक हो रही है, जिसमें उनके परिवार वालों के साथ-साथ मशहूर सिंगर गुरदास मान, दलेर मेहंदी सहित करीब 800 मेहमान शामिल हुए हैं. हिन्दू वेडिंग के बाद पंजाबी रिवाज (आनंद कारज) से शादी होगी.

रिसेप्शन्स की डिटेल्स

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देंगे. इस पार्टी में इनके ख़ास मेहमान शामिल होने वाले हैं.

इसके बाद कपिल शर्मा टीवी और बॉलीवुड के लोगों के लिए भी एक ख़ास रिसेप्शन पार्टी रखेंगे. ये रिसेप्शन 24 दिसम्बर को मुंबई में होगा. इसमें कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियाँ शामिल हो सकती हैं.

कपिल और गिन्नी का सफ़र

35 साल के कपिल पिछले 10 सालों में भारत के सबसे शानदार कॉमेडियन बनकर उभरे हैं. कपिल और गिन्नी का अफेयर पिछले साल सामने आया था. कपिल ने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर गिन्नी के साथ तस्वीर शेयर की थी. ये दोनों पहली बार 2009 में कॉमेडी शो ‘हंस बलिए’ में एक साथ नजर आए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top