Bollywood

कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा एक दिन के लिए PM बना दिए जाओगे तो क्या करोगे, मिला ये जवाब

Prabhas in Kpil Sharma’s Show: साउथ इंडियन सिनेमा के बड़े स्टार बन चुके प्रभास अपनी अगली फिल्म साहो के प्रमोशन में जुटे हैं, उनके साथ ही फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर भी सबसे बड़ी एक्शन मूवी को वाकई बड़ी साबित करने के लिए जुटी हैं.

पिछले 2 सालों से प्रभास इतने बिजी हैं कि उन्हें फैन्स से मुखातिब होने का वक्त नहीं मिला, 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में तैयार हुई फिल्म साहो इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन मूवी बताई जा रही है, इसका दावा खुद मेकर्स और फिल्म के एक्टर्स कर रहे हैं.

जल्द ही 30 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में उतर जाएगी, फिल्म का इंतजार लम्बे समय से किया जा रहा है, बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर से बचने के लिए फिल्म को 15 अगस्त से सीधा 30 अगस्त के लिए तय कर दिया गया है, अतः फिल्म रिलीज होने में मात्र एक हफ्ता है.

यह भी पढ़ें:  कश्मीर पर बोली मलाला युसूफजई, भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई लताड़

फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है, इस बीच फिल्म की स्टार कास्ट पहुंच गयी कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) में जहां प्रभास के फैन्स ने खूब ठहाके लगाए.

वैसे तो प्रभास को जरा सी भी हिंदी बोलनी नहीं आती है लेकिन फिल्म साहो का हिंदी वर्जन खुद उन्होंने ही डब किया है. साहो स्टार कास्ट का इंटरव्यू लेते हुए सेंस ऑफ ह्यूमर के धनी कपिल शर्मा ने कुछ मजेदार सवाल एक्टर्स के बीच रखे.

शो के होस्ट कपिल शर्मा ने सुपरस्टार प्रभास से पूछा कि एक दिन के लिए उन्हें पीएम (Prime Minister- PM) बना दिया जाए तो क्या फैसला लेंगे?

यह भी पढ़ें:  साहो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन,10 दिन में फिल्म ने कमाए इतने करोड़

प्रभास ने तुरंत जवाब दिया ‘मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा’. प्रभास का जवाब सुनते ही दर्शकों के साथ खुद कपिल शर्मा भी हंस पड़े.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top