Bollywood

शो में फ्लर्टिंग करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, प्रोड्यूसर सलमान खान के पास पहुंची शिकायत

कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के माध्यम से एक बार फिर दर्शकों को हंसा रहे हैं. शो के दौरान लड़कियों और महिलाओं से फ़्लर्ट करना कपिल की आदत है लेकिन इस बात उनकी ये आदत उनके लिए मुसीबत बन गई है.

अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दमदार वापसी की है. नया शो शुरू होते ही ये शो TRP रेटिंग्स में टॉप पर बना हुआ हुआ है.

कपिल अपने स्टाइल से लोगों को हंसाने में कामयाब रहे हैं लेकिन इस बीच उनकी फ्लर्टिंग की आदत उनपर भारी पड़ती दिखाई दे रही है. ये बात तो सभी जानते हैं कि कपिल अपने शो में लड़कियों और महिलाओं से जमकर फ्लर्टिंग करते हैं.

यह भी पढ़ें:  भारत के बाद अब इस कोरियन फिल्म का रीमेक बनाएंगे सलमान, पढ़े पूरी डिटेल

मजाक-मजाक में की गई ये फ्लर्टिंग इस बार कपिल पर भारी पड़ती नजर आ रही है. मामला उस एपिसोड का है, जब शत्रुगन सिन्हा मेहमान बनकर आए थे. इस दौरान ऑडियंस में बैठे दर्शक शत्रुगन सिन्हा के पॉपुलर डायलॉग्स को अपनी-अपनी भाषा में बोल रहे थे.

इस बीच गुरुग्राम की रहने वाली चेतना कपिल से बात करने के लिए खड़ी हुई. जैसे ही चेतना उठीं कपिल ने कहा, ‘शत्रु सर आज बहुत भर भर के ग्लैमर आया है.’

कपिल के इस कमेंट पर शत्रुगन हँसते हैं और उनकी बात दोहराते हैं. इसके बाद चेतना, कपिल को अपने पिता से मिलवाती है और कहती हैं कि उनके पिता कपिल के बड़े फैन हैं. इसके बाद शत्रुगन, कपिल को संभलकर बोलने की सलाह देते हैं. बातचीत के बाद जब चेतना बैठती हैं तो कपिल कहते हैं, ‘अगर पापा साथ ना होते तो मैं और बात करता.’

यह भी पढ़ें:  सलमान खान के घर रात को साढ़े 3 बजे पहुंचे रेमो डिसूजा, आखिर मामला क्या है

कपिल के इस कमेंट पर जनता को तो खूब हंसी आई लेकिन क्रू मेंबर्स और शो की टीम को ये बात गले नहीं उतरी. अब शो मेंबर्स ने इस बात की शिकायत शो के प्रोड्यूसर सलमान खान से कर दी है.

टीम का कहना है कि कपिल शो में स्क्रिप्ट से भटक जाते हैं और जरूरत से ज्यादा फ़्लर्ट करने लगते हैं. टीम का कहना है कि उन्हें ऐसे कमेंट नहीं करने चाहिए जिससे वे मुश्किल में पड़ जाएं. बहरहाल, सलमान के पास शिकायत तो पहुँच गई है, लेकिन उन्होंने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top