आज है कपिल-गिन्नी का तीसरा वेडिंग रिसेप्शन, प्रधानमंत्री मोदी को भी मिला है न्योता

Umesh
Umesh February 2, 2019
Updated 2019/02/02 at 8:06 PM
modi and kapil

कपिल और गिन्नी की शादी पिछले महीने अमृतसर में हुई थी. शादी के बाद इस कपल ने दो रिसेप्शन दिए. अब कपिल और गिन्नी अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन दे रहे हैं.

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी का जश्न अब तक चल रहा है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज कपिल-गिन्नी का तीसरा वेडिंग रिसेप्शन है.

कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को हुई थी. शादी के तुरंत बाद पहला वेडिंग रिसेप्शन अमृतसर में हुआ था. इस रिसेप्शन में दोनों के करीबी रिश्तेदार, लोकल रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

इसके बाद दूसरा रिसेप्शन मुंबई के J.W Marriot में हुआ था, जिसमें टीवी इंडस्ट्री से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्‍ट्री और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए. इस रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर, अमिताभ बच्चन, शाहरुख़, आलिया जैसे बड़े स्टार्स ने भी शिरकत की थी.

https://www.instagram.com/p/BtS7TH_jrvV/?utm_source=ig_web_copy_link

अब ये लवली कपल अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन दे रहा हैं. ये रिसेप्शन आज दिल्ली में रखा गया है. इस रिसेप्शन में कपिल और गिन्नी के परिवार वाले तथा करीबी दोस्तों के अलावा मनोरंजन और राजनीति जगत से कई मेहमान शामिल हो सकते हैं. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल है.

कपिल की बात करें तो वो प्रधानमंत्री मोदी के बड़े प्रशंशकों में से एक हैं. पिछले दिनों मुंबई में फ़िल्म संग्रहालय के उद्घाटन के दौरान मोदी और कपिल की मुलाक़ात हुई थी. तब कपिल ने मोदी के साथ एक सेल्फी अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ़ की थी. कपिल ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आपसे मुलाक़ात करके और देश और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में आपके विचार जानकर अच्छा लगा. और मुझे कहना चाहिए कि आपका सेंस ऑफ़ ह्यूमर काफ़ी बढ़िया है,’

मोदी ने कपिल के इस ट्वीट का रिप्लाई भी किया था. मोदी जी के लिखा, ‘ जब कपिल शर्मा जैसा शख़्स किसी के ह्यूमर की तारीफ़ करे तो वो ख़ुश होगा ही और मैं कोई अपवाद नहीं हूं.’

इसके बाद कपिल ने अपने शो में प्रधानमंत्री से अपने 2016 के एक ट्वीट के लिए माफ़ी मांगी थी, जिसमें उन्होंने सरकारी विभागों पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रधानमंत्री रिसेप्शन में शामिल होते हैं या नहीं. आपको बता दें कि इससे पहले मोदी प्रियंका-निक और विराट-अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हो चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.