Bollywood

कॉमेडी के बेताज बादशाह बने कपिल शर्मा, मिला ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ सम्मान

Kapil Sharma honoured by World Book of Records London: कपिल शर्मा को इंडियन टेलीविजन का कॉमेडी किंग कहा जाता है लेकिन वह तो दुनियाभर में मशहूर हैं, इसके लिए उन्हें सम्मान भी मिल चुका है.

जी हाँ, देश में ही नहीं दुनिया में भी कपिल शर्मा सबसे ज्यादा पसंद और देखे जाने वाले कॉमेडियन में से एक हैं, वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन (World Book of Records London) द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है.

इंडिया में कौन कपिल शर्मा को नहीं देखता, उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights with Kapil) से 2013 में खुद के शो से बेहिसाब नाम कमाया, यहाँ तक कि सक्सेस के मामले में बॉलीवुड लीड एक्टर्स को तक पीछे छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें:  प्रियंका निक की हॉट जोड़ी ने Cannes 2019 में दिए कपल गोल्स, ट्रोलर्स बोले आंटी-बेटे की जोड़ी

कपिल पिछले कई सालों से स्टैंड अप कॉमेडी कर रहे हैं, लाफ्टर चैलेंज से लेकर कॉमेडी सर्कस तक उन्होंने हजारों शोज कर दिए हैं. इस तरह के बड़े सम्मान वह वाकई डिजर्व भी करते हैं.

साल 2017, उनके लिए कुछ खास नहीं रहा, विवादों और नशे की वजह से वह स्क्रीन से दूर रहे, फिर भी आए दिन उनकी चर्चा हुआ करती थी. आखिरकार दिसम्बर 2018 में वह वापस लौटे और वापसी भी इतनी दमदार रही कि फिर हर घर में उनका शो चालू और TRP में टॉप 10 में.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show TKSS) का दूसरा सीजन भी उतना ही शानदार चल रहा है, सलमान खान, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ से लेकर न्यू कमर्स ने शो में शिरकत की है.

न्यूज वेबसाइट spotboy के ओनर को गली गलौच और मशहूर कॉमेडियन और उनके साथी सुनील ग्रोवर से मारपीट के चलते उन्होंने खूब आलोचना सही, इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी.

2017 में पर्दे से गायब होने के बाद फैन्स ने ऐसी वापसी की उम्मीद नहीं की थी लेकिन कमबैक इतना शानदार रहा कि आज उन्हें ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ सम्मान भी मिल चुका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top