Fact Check: क्या कोविड19 की शिकार कनिका कपूर ने फैलाया प्रिंस चार्ल्स तक वायरस

JBT Staff
JBT Staff March 26, 2020
Updated 2020/03/26 at 12:08 PM

Kanika Kapoor-Prince Charles Photo Truth: हिंदी सिनेमा की मशहूर पार्श्व गायिका कनिका कपूर आजकल देशवासियों के निशाने पर हैं, उनपर लगातार ऐसे आरोप लग रहे हैं जो कोरोना के दौर में नागवार हैं, लोग उन्हें सुपर कोरोना स्प्रेडर कह कर पुकार रहे हैं.

होली के बाद लंदन से लौटी बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor), बिंदास न जाने कितने लोगों से मिली, वे सभी लोग खौफ में हैं और कई लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा चुके हैं. शाही पार्टियों में शिरकत कर चुकी कनिका के संपर्क में नामी गिरामी नाम आए थे, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे व बेटे से लेकर कई टेस्ट में नेगेटिव निकले लेकिन वे सभी सेल्फ आइसोलेशन की प्रतिज्ञा ले चुके हैं.

2 दिन पहले प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) COVID-19 पॉजिटिव पाए गए, लगातार इवेंट्स में हिस्सा ले रहे प्रिंस जागरूकता फैलाते हुए नजर आ रहे थे, उन्होंने हाथ मिलाने के बजाय नमस्ते कहना शुरू कर दिया था लेकिन वह भी इस महामारी से खुद को दूर नहीं रख पाए.

आज प्रिंस चार्ल्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ बेहद प्रसन्न होकर फोटो सेशन करवा रहे हैं. यूजर्स ने बताया कि कनिका ही हैं जिन्होंने इसमें लापरवाही की है और उनकी वजह से कई लोगों की जान खतरे में है.

लेकिन सच्चाई यह है कि यह वायरल तस्वीर हाल ही की नहीं, जी हां दिसम्बर 2019 से फैले इस वायरस के बाद की नहीं बल्कि 2015-2018 की है यह तस्वीर. आपको बता दें कनिका कपूर पर डॉक्टर्स भी लापरवाही का आरोप लगा चुके हैं, उनका कहना है कि वह एक पेशेंट की तरह नहीं बल्कि स्टार की तरह पेश आ रही हैं, अभी भी वह इस बीमारी से उभर नहीं पाई हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.