Bollywood

Kangana vs Pooja Bhatt: कंगना ने पूजा भट्ट के जवाबों के बाद फिर दागे सवाल, भट्ट परिवार को सुनाई खरी खोटी

Kangana vs Pooja Bhatt: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत लंबे समय से औरों के साथ भट्ट परिवार को भी चाचा भतीजावाद का जिम्मेदार ठहराती आई हैं जबकि फिल्मकार महेश भट्ट की बड़ी बेटी कहना है कि उसके परिवार ने सबसे ज्यादा नए टैलेंट को मौका दिया है.

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने कंगना का नाम लेते हुए कहा कि उनकी ही फैमली ने गैंगस्टर फिल्म के लिए कंगना को लांच किया था. वहीं कंगना की तरफ से जवाब आया कि पानी अपनी जगह बना ही लेता है, उसी साल साउथ की फिल्म पोकरी में भी कंगना को कास्ट किया गया था और वो फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई थी.

यह भी पढ़ें:  Kapil Sharma: दूसरी बार पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी का बेबी बंप आया सामने

कंगना ने फिर एक बार भट्ट कंपनी को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा उन्हें पागल कहकर अपमानित किया था, हालांकि यह आरोप वह पहले भी लगा चुकी हैं. आपको बता दें महेश भट्ट और भाई मुकेश भट्ट पर इस तरह के आरोप भी रहस्य बने हुए हैं, जिस तरह वे दावा करते हैं कि यह इंसान सईको है या सुसाइड करने वाला था उन्हने पहले से पता था, इस तरह के स्टेटमेंट ने भी उनकी बहुत किरकिरी की है.

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर भी कंगना लगातार सवाल कर रही हैं, फिर एक बार कंगना ने सवाल पूछा कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच के मैटर में भट्ट कंपनी को दिलचस्पी क्यों थी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: तीन बार समन भेजने के बाद भी कंगना और बहन रंगोली नहीं पहुंचे मुंबई, क्या हो सकती है कार्रवाई

पहले भी महेश भट्ट पर मारपीट का आरोप लगा चुकी हैं कंगना रनौत, फिर एक बार उन्होंने याद दिलाई कि ठीक टैलेंट स्वागत किया विशेष फिल्म्स ने लेकिन पूजा के पिता महेश भट को चप्पल से मारने का लाइसेंस किसने दिया. टीम कंगना रनौत की तरफ से किए गए एक के बाद एक ट्वीट ने पूजा भट्ट को खामोश कर दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top