Bollywood

Kangana Conroversy: जब कंगना ने दी थी अपने पापा को थप्पड़ मारने की धमकी, खुद किया बड़ा खुलासा

Kangana Conroversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के किस्से भी कभी खत्म नहीं होते, आज एक्ट्रेस ने एक और चौंकाने वाला खुलासा कर डाला. इन दिनों एक्ट्रेस अपना हिंसक रवैये से वाकिफ कराना चाह रही हैं, जैसा कि हाल ही में उन्होंने कांग्रेस विधायक को धमकी दे डाली थी.

ताजे ट्विटर पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बताती हैं किस तरह उन्होंने बचपन से आजाद ख्याल पाले हैं, एक बार जब पिता ने पढ़ाई पर फोकस नहीं करने की वजह से उनपर हाथ उठाने की कोशिश की तो कंगना ने पिता का हाथ थामकर उल्टा धमकी दे डाली कि ‘अगर वह हाथ छोड़ते हैं तो कंगना भी हाथ उठा देगी’, इस दिन से बाप-बेटी के रिश्ते में दरार सी आ गई, जैसा कि सभी को मालूम है 16 साल की उम्र में उन्होंने घर छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: खान मार्केट में ऑक्सीजन की कालाबाजारी में नवनीत कालरा का आया नाम, अब तक 524 कंसंट्रेटर बरामद

खैर यह तो सभी को मालूम है कि एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के लिए एक्ट्रेस, घर से भागकर मुंबई में रहने लगी थी. हाल ही में उन्होंने कांग्रेस विधायक को जवाब दिया था कि वह एकमात्र एक्ट्रेस हैं जिन्होंने आईटम सांग करने से व खान कुमार के साथ काम करने को मना कर दिया था, वह उन्हें कैट व आलिया न समझें जो कमर हिलाना जानते हैं, वह कमर तोडना जानती हैं.

मध्यप्रदेश में एक्ट्रेस की फिल्म धाकड़ की शूटिंग चल रही थी जिसका कांग्रेसी विरोध करने लगे थे, मीडिया से बात करते हुए MLA सुखदेव पांसे ने उन्हें नाचने गाने वाली कह दिया था, जिस पर वह बुरी तरह भड़क उठी थी. आज वह अपने ट्वीट में लिखती हैं कि वह बचपन से एक बागी हैं जो लड़ना जानती हैं.

यह भी पढ़ें:  Papla Gurjar: क्राइम और रोमांस से भरी है पपला गुर्जर की कहानी, आज सता रहा है मौत का डर

एक्ट्रेस ने अपने बागी अंदाज को साबित करने के लिए एक किस्सा भी साझा किया है जब वह पिता पर हाथ उठाने के लिए तैयार हो गई थी. एक्ट्रेस की फिल्मों में भी उनका एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top