Thalaivi: जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया था 20 किलो वजह, इस तरह किया कम

JBT Staff
JBT Staff October 14, 2020
Updated 2020/10/14 at 11:48 AM

Thalaivi: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म थलैवी की फिनिशिंग में जुटी हैं, फिल्म दंगल में आमिर खान ने जिस तरह से मोटापे वाले पोर्शन की शूटिंग पहले की थी उसी तरह कंगना ने भी इस फिल्म की शूटिंग की.

बायोग्राफिकल पीरियड वॉर ड्रामा मणिकर्णिका के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranuat) के करियर की सबसे बड़ी फिल्म थलैवी की घोषणा मार्च 2019 में हुई थी, फिल्म अब लगभग बनकर तैयार है. तमिल, तेलुगु व हिंदी भाषा में यह फिल्म बड़े लेवल पर रिलीज के लिए तैयार है, इस साल के अंत तक फिल्म सिनेमा घरों में उतर जाएगी.

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय सिनेमा की बड़ी अदाकारा रह चुकी स्वर्गीय जयललिता (Jayalalitha) की बायोपिक, सिनेमा से लेकर रजनीतिक रंगों से सजी होगी. अभिनेत्री से नेत्री बनी अम्मा जया की कहानी वाकई बेहद दिलचस्प है, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की अदायगी के साथ इसे करीब से जाना जा सकता है. फिल्म का निर्देशन साउथ के ही डायरेक्टर एएल विजय ने किया है.

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर काफी ट्रोल किया गया था लेकिन जैसे जैसे फिल्म के अन्य पोस्टर्स व झलकियाँ वायरल होते रहे, अब दर्शकों के बीच इसके लिए उत्साह देखा जा रहा है. कंगना रनौत ने अपने योगा सेशन की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था, हालांकि इसके बाद भी उन्हने भारी मेकअप की जरूरत पड़ी थी.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1316171019225194496

33 वर्षीय एक्ट्रेस कंगना रनौत फिटनेस के मामले में बेहद सतर्क हैं, उन्होंने थलैवी के लिए वजन कब बढ़ाया था इसका किसी को अंदाजा भी नहीं लगा लेकिन जैसे ही फिल्म जीरो फिगर की तस्वीरें साझा की तो फैंस भी फिटनेस के दीवाने हो पड़े.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.