Kangana Ranaut Wedding: क्वीन कंगना रनौत करने जा रही हैं बॉयफ्रेंड से शादी, अफवाह या सच्चाई?

JBT Staff
JBT Staff January 7, 2020
Updated 2020/01/07 at 8:35 PM

Kangana Ranaut Wedding: 32 साल की एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द परिणय सूत्र में बंधने जा रही हैं, उन्होंने खुद अपनी शादी पर बात की है और अब फैंस उनकी शादी को लेकर बेताब नजर आ रहे हैं.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान कंगना ने खुद खुलासा किया कि वह सिंगल नहीं हैं, साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वह बहुत जल्द अपने प्रेमी के साथ शादी करने वाली हैं. आपको बता दें कंगना का नाम कई सितारों से जोड़ा गया जिसमें से सुपरस्टार ऋतिक रोशन वाला लव अफेयर के बारे उन्होंने खुद अवगत कराया और यह बड़ा विवाद बन गया था.

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi), अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman), निकोलस लेफर्टी (Nicholas Lafferty), अजय देवगन (Ajay Devgn) व ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ उनके अफेयर की खबरें फैली थी, लेकिन अब कौन उनके स्टारडम के पीछे छुपा बैठा है जो नजर नहीं आता, इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं.

हालांकि, अभिनेत्री ने अब खुलासा कर दिया और यह प्यार सात जन्मों के बंधन में बंधने वाला है. जी हां, हाल ही में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कंगना रनौत ने अपनी लव लाइफ, परफेक्ट लाइफ पार्टनर और शादी के व प्लान के बारे में एक्सक्लूसिव जानकारी शेयर की. यहां तक कि उन्होंने लव व पहले बॉयफ्रेंड की यादें तक साझा की.

उन्होंने खुद की फर्स्ट डेट व KISS को इतना मैजिकल नहीं बताया, वह बोली उन्होंने पहली kiss की प्रैक्टिस हथेली पर kiss करके की थी लेकिन फिर भी kiss मैजिकल नहीं रह पाई थी.

अपनी शादी की योजना के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘निस्संदेह, मैंने हमेशा महसूस किया है कि किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल है जो समान स्तर पर होगा, हालाँकि, नितेश तिवारी (पंगा के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के पति) से मिलने के बाद, और उन्हें अपनी शादी में इतना सौहार्दपूर्ण और प्यार करने वाला देखकर, शादी के बारे में मेरी राय बदल गई.

उन्होंने दंगल डायरेक्टर के बारे में बताया कि वह अपनी पत्नी का पूरे दिल से समर्थन करते हैं. कंगना ने कहा ‘शादी अब मेरे लिए संभव है’ उन्होंने होने वाले दुल्हे के बारे में बताने से इंकार कर दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.