Bollywood

Kangana vs Uddhav: दफ्तर फिर से बनाने को नहीं हैं पैसे, कंगना रनौत ने टूटे ऑफिस में ही काम करने की ठानी

Kangana vs Uddhav: महाराष्ट्र के मुखिया उद्धव ठाकरे से भिड़त को कंगना खुद ट्विटर पर हैश टैग कंगना बनाम उद्धव का इस्तेमाल करके लिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी मणिकर्णिका फिल्म्स बिल्डिंग में हुई तोड़फोड़ का विरोध हो रहा है, एक्ट्रेस भी कड़ी सुरक्षा में तोड़फोड़ देख आई हैं.

इसके बाद वह बेहद भावुक नजर आ रही हैं लेकिन तेवरों से अभी भी वह कमजोर नहीं दिख रही हैं. एक ट्वीट के जवाब उन्होंने लिखा कि 15 जनवरी 2020 को उन्होंने अंतिम बार अपने ऑफिस में काम किया था, इसके बाद हम सबकी लाइफ में कोरोना नाम की महामारी और जीवन रुक सा गया.

यह भी पढ़ें:  Payal Ghosh Controversy: अनुराग कश्यप पर लगे शारीरिक उत्पीड़न के आरोप तो बॉलीवुड उतरा फिल्ममेकर के समर्थन में

उन्होंने जानकारी दी कि दफ्तर को फिर से बनाने के लिए उनके पास पैसा नहीं है, वह इसी हालात में इस ऑफिस से काम जारी रखेंगी और एक महिला के सम्मान को न्याय को दिलाएंगी. वहीं कुछ आलोचक उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं, उनका कहना है कल तक खुद को इंडियन सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्री और मौजूदा दौर की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस कहने वाली एक्ट्रेस के पास पैसे कैसे नहीं हैं?

एक्ट्रेस और शिवसेना के बीच तकरार कम होने का नाम नहीं ले रहा है, पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने बयान जारी किया है कि रिया कंगना को छोड़ो आगे बढ़ो और देश के अहम मुद्दों पर काम किया जाए. शिवसेना के समर्थकों में ने कंगना रनौत के खिलाफ बयानबाजी कम नहीं की है, उनका कहना है कि कंगना ने पार्टी को ललकारा था और अंजाम सबके सामने है.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Druggies: दीपिका पादुकोण का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कंगना रनौत ने साधा एक्ट्रेस पर निशाना, जानिए क्या कहा

अवैध निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार की बड़ी फजीहत हो रही है, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अर्जुन कपूर, मनीष मल्होत्रा को सालों से नोटिस भेजा गया है लेकिन एक्शन नहीं लिया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top