Bollywood

Kangana trolls Alia-Ranbir: सड़क-2 का दृश्य शेयर करते हुए कंगना ने आलिया-रणबीर को बताया बकवास एक्टर्स

Kangana trolls Alia-Ranbir: इन दिनों स्टार किड्स के बुरे दिन चल रहे हैं, बेशक कुछ लोग मशहूर स्टार किड्स के पक्ष में बोल रहे हों लेकिन अधिकतर ने उनपर बुरी तरह तंज कसने शुरू कर दिए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

बॉलीवुड की बात किए जाए तो क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranuat) ही एकमात्र लीड एक्टर्स की लिस्ट में से हैं जो आए दिन स्टार किड्स की राह बेहद मुश्किल करती नजर आ रही हैं. कंगना इन दिनों अपने होम टाउन हिमांचल प्रदेश के मंडी स्थित घर पर मस्ती कर रही हैं, वहां की खूबसूरती का आनंद ले रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी टीम काफी एक्टिव है.

यह भी पढ़ें:  Kangana-Jaya Controversy: जया बच्चन की सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर, कंगना रनौत से फिर लिया पंगा

हाल ही में कंगना ने मां जो कि रिटायर्ड संस्कृत टीचर हैं, की विडियो शेयर की थी, वह घर के पास में सब्जियों की देखरेख कर रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस कंगना, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को ट्रोल कर रही हैं, फिल्म सड़क 2 के पोस्टर्स और ट्रेलर जारी होने के बाद तो मानो आलिया के लिए लोगों का गुस्सा फूट रहा है.

सुशांत मैटर में महेश भट्ट की एंट्री ने आलिया भट्ट के लिए आगे की राह मुश्किल कर दी है, वहीं कंगना रनौत ने फिल्ममेकर आर बाल्की के स्टेटमेंट को भी ट्रोल किया है, उन्होंने नेपोटिज्म पर बयान दिया था कि आलिया और रणबीर कपूर से बेहतर अभी कोई एक्टर नहीं.

यह भी पढ़ें:  Rhea Chakraborty Dance: 'पिंकी है पैसों वालों की' गाने पर रिया चक्रवर्ती का डांस वायरल, सुशांत के फैंस फिर भड़के

कंगना ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोगों का ब्रेनवाश करना बंद करो, शर्म करो हद होती है ब्रेनवाशिंग की. किसी ट्विटर यूजर ने आलिया के एक्टिंग की मजाक बनाई है जिसे कंगना ने शेयर करते हुए लिखा है, मूवी माफिया के मीडिया ने इन्हें स्टार बनाया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top