Kangana Ranaut Training: कंगना का दावा वह बॉलीवुड की पहली एक्शन हीरोइन, ट्रेनिंग के आगे टाइगर श्रॉफ फेल

JBT Staff
JBT Staff October 17, 2020
Updated 2020/10/17 at 10:34 AM

Kangana Ranaut Training: हिमांचल प्रदेश के साधारण परिवार से देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में अव्वल दर्जे की पहचान बना चुकी कंगना रनौत का सफर कठिनाई और विवादों से भरा है लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है.

भले ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अधिकतर फिल्में फ्लॉप साबित हुई हों लेकिन जिन फिल्मों ने दर्शकों को क्रेजी किया उनमें कंगना के अलावा किसी और की तारीफ मुश्किल से ही हो पाई है, अर्थात वह दर्शकों को इम्प्रेस करने में कभी नहीं चूकती हैं.

आज कंगना, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रीयों की लिस्ट में शुमार हैं जबकि टॉप ही हाईएस्ट पेड अभिनेत्रीयों की लिस्ट में भी शामिल हैं. एक्शन वॉर पीरियड ड्रामा मणिकर्णिका के बाद कंगना रनौत का कद और बड़ा हो गया है, 2 वीमेन-सेंट्रिक एक्शन फिल्म धाकड़ (Dhaakad) और तेजस (Tejas) लाइन में लगी हैं, जिसके लिए वह जी जान से मेहनत कर रही हैं.

देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री हांसिल कर चुकी कंगना रनौत, इन दिनों बॉलीवुड के खिलाफ जा चुकी हैं. उनका कहना है इंडस्ट्री में दोगले लोगों की कमी नहीं है, भाई-भतीजावाद से इंकार नहीं किया जा सकता है. साथ इंडस्ट्री भारतीय संस्कृत के बजाय वेस्टर्न कल्चर को प्रमोट करती है.

ट्विटर पर भी अब कंगना रानौत खासा एक्टिव रहने लगी हैं, हाल ही में उन्होंने अपने एक्शन हीरोइन वाला अव अवतार शेयर किया है. पहाड़ की खूबसूरत वादियों के बीच कंगना का ट्रेनिंग सेशन लाजवाब नजर आ रहा है, देखना होगा फिल्म धाकड़ और तेजस में वह एक्शन हीरो जैसे टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, विद्युत् जामवाल को टक्कर दे पाती हैं या नहीं.

वह मानती हैं कि बॉलीवुड ने उन्हें बहुत कुछ दिया लेकिन उन्होंने भी बॉलीवुड को इसकी पहली एक्शन हीरोइन दी है:

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1316915558110138376

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.