Kangana Ranaut: मनाली से मुंबई के लिए निकली कंगना रनौत, क्वारंटीन होने के बाद ड्रग्स मामले की होगी जांच

JBT Staff
JBT Staff September 8, 2020
Updated 2020/09/08 at 4:03 PM

Kangana Ranaut: महाराष्ट्र सरकार इस वक्त कंगना रनौत को अपना सबसे बड़ा दुश्मन समझ बैठी है, संजय राउत के बाद महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख भी एक्ट्रेस के लिए फरमान सूना चुके हैं, एक्ट्रेस के पूर्व प्रेमी अध्ययन सुमन के इंटरव्यू को ध्यान में रखते हुए उनका ड्रग कनेक्शन से भी जांच होनी है.

आज दोपहर बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने घर मनाली से कड़ी सुरक्षा के साथ रवाना हो चुकी हैं, कल दिन तक एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर कदम रख देंगी. बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने आज कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में नोटिस चिपका दिया है, उन्हें वार्न किया गया है कि अवैध निर्माण को जल्द से जल्द हटाया जाए.

एक्ट्रेस को शहर की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करना भारी पड़ रहा है, मुंबई आने पर उन्हें न सिर्फ क्वारंटाइन किया जा रहा है बल्कि ऑफिस को लेकर लीगल जांच व ड्रग्स रैकेट से उनके कनेक्शन की भी जांच पड़ताल होने जा रही है.

एक तरफ जहां पिता शेखर सुमन, कंगना रनौत का नाम स्किप करते जा रहे हैं और बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं और मुख्य आरोपित मानी जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ अध्ययन सुमन ने पूर्व प्रेमिका कंगना रनौत को ही सवालों के घेरे में डाल दिया है.

स्टेट गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) का कहना है कि कंगना और अध्ययन सुमन साथ में ड्रग्स लिया करते थे, यह बात खुद अध्ययन ने अपने इंटरव्यू में कही है, मुंबई पुलिस इसकी सही से जांच करेगी. अनिल देशमुख ने कंगना Y प्लस केटेगरी की सुरक्षा मिलने पर भी ऐतराज जताया था, उनका कहना है महाराष्ट्र का अपमान करने वाले को केंद्र द्वारा सुरक्षा दी जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.