Kangana Ranaut: स्वरा भास्कर पर भड़की कंगना रनौत, बोली ‘करण जौहर की चापलूसी बंद करो’

JBT Staff
JBT Staff July 1, 2020
Updated 2020/07/01 at 10:51 AM
kangan ranaut warns karni sena

Kangana Ranaut slammed Swara Bhasker: बॉलीवुड के तौर तरीकों से अलग कंगना रनौत हमेशा अपनी अलग राय लेकर चलती है, उनका सीधा मानना है बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स दोगले हैं और वेस्टर्न कल्चर से प्रभावित हैं और बाहर देश की बातें उन्हें फैंसी बनाता है, अपने देश में क्या चल रहा उन्हें कोई मतलब नहीं.

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उन्होंने बॉलीवुड को और भी निशाने पर ले लिया है, कमाल की बात यह है कि भले ही उनके सपोर्ट में इंडस्ट्री से गिने चुने लोग हों लेकिन खिलाफ आवाज तो 1-2 की ही उठती है क्योंकि देश की जनता से उन्हें अंधाधुंध सपोर्ट मिल रहा है.

उन्होंने सुशांत की सुसाइड को एक साजिशन हत्या करार दिया है, उन्होंने बयां किया है कि पावरफुल लोग किस तरह बाहर से आये टैलेंट को नीचा दिखाते हैं और मरने पर मजबूर करते हैं. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ नेपोटिज्म वाला किस्सा तो कभी भी रुकने का नाम नहीं लेता है.

उन्होंने देश की जनता को करण द्वारा Koffee With Karan में सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ अनाब सनाब सवालों के जवाब को फोकस करवाया है, इन विडियो क्लिप्स में देखा जा सकता है किस तरह करण जौहर फेमस एक्टर्स की लिस्ट में रखकर सुशांत को एक्ट्रेस के जवाबों में जलील करते थे.

करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान जैसे फेमस सेलिब्रिटीज सुशांत की मौत के जिम्मेदार ठहराए गए तो स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) उनके सपोर्ट में उतर आई, उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि किसी के मौत का जिम्मेदार इंडस्ट्री से किसी को ठहराना सही नहीं है, हैरानी की बात यह है कि खूब ट्रोल होने के बाद उन्होंने इसे डिलीट भी कर दिया.

कंगना इस वक्त हर किसी को दो टूक जवाब देने के मूड में हैं, वह इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव को लेकर आवाज उठा रही हैं. उन्होंने स्वरा को जवाब दिया, कंगना रनौत टीम से जवाब आया है कि स्वरा, चापलूसी करना बंद करो, यह मत भूलो कि कंगना से खूब आग्रह किया गया था तब जाकर वह KWK में गई थी और शो की शोभा बढ़ाई. कंगना सुपरस्टार थी जबकि करण एक पेड होस्ट.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1277665545731506177

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.