Kangana Controversy: जया बच्चन पर गरजी कंगना रनौत ‘मैंने इंडस्ट्री को नारीप्रधान बनाया, यह आपकी थाली नहीं’

JBT Staff
JBT Staff September 17, 2020
Updated 2020/09/17 at 10:01 AM

Kangana Controversy: जया बच्चन का थाली रिमार्क, आउटसाइडर कंगना रनौत के गले के नीचे नहीं उतर रहा है. उन्होंने बच्चन परिवार को सोशल मीडिया पर खूब भला बूरा कहकर एक नए फिल्मी परिवार से दुश्मनी मोल ले ली है.

दूसरी तरफ सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) भी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के स्टेटमेंट से बेहद आहत नजर आ रहे हैं, उनका कहना है पिछले एक दशक से इंडस्ट्री में ड्रग का सेवन काफी बढ़ चुका है जबकि वह ड्रग्स फ्री इंडस्ट्री के लिए आवाज उठा रहे हैं तो इसमें गलत कहां है?

रवि किशन (Ravi Kishan) ही नहीं कंगना रनौत भी बच्चन परिवार से बेहद खफा नजर आ रही हैं, उन्होंने जया बच्चन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बॉलीवुड आपकी थाली कैसे हुई, मैंने इस नेपोटिज्म फिल्म इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, वीमेन सेंट्रिक फिल्में बनाई और नारीप्रधान बनाया.

पूर्व में कांग्रेस प्रवक्ता रहे शहजाद पूनावाला अब कांग्रेस से एकदम बगावत कर बैठे हैं, उन्होंने जया बच्चन को ट्रोल करते हुए सवाल पूछा कि ‘जया जी चार-पाँच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठे आप? कंगना ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही है तो दिक्कत क्यों?‘.

कंगना रनौत इस बात से भी सहमत नहीं हुई कि जया बच्चन की फिल्म इंडस्ट्री में कोई थाली भी है, उन्होंने इस बार करारा प्रहार कर डाला और लिखा कि ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं‘.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306122855759790083

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.