Bollywood

Kangana Ranaut: अमेरिका में हिंसा पर बोल रहे बॉलीवुड स्टार्स को कंगना रनौत ने लगाई लताड़, जानिए क्यों

Kangana Ranaut: अमेरिका में पुलिस वालों के हाथों अश्वेत अमेरिकी के मारे जाने से वहां प्रदर्शनों ने हिंसक रूप ले लिया है, कल ही राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रोटेस्ट करने वालों को सख्त हिदयात दी है, उन्होंने आर्मी और हत्यारों की धमकी देते हुए तुरंत हटने के लिए कहा है.

वहीं जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) की मौत से सिर्फ अमेरिका में ही नहीं भारत में भी आवाज उठी है, आवाज उठी है कि आखिर कब इस दुनिया और विकासशील देशों में इस तरह की अमानवीय व्यवहार खत्म होगा. दूसरी तरफ बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा की तरह अपनी अलग सोच का नजरिया पेश करने पहुंची, उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को नसीहत दी कि अपने देश में हो रहे हिंसा के बारे में भी बोल लिया करो.

यह भी पढ़ें:  Glow & Lovely: फेयर एंड लवली का नाम चेंज होने पर सुहाना खान ने जताई खुशी, जानें क्या कहा

इतना ही नहीं पिंकविला से बात करते हुए कंगना ने इस वक्त बॉलीवुड को लंबी चौड़ी नसीहत दी है, उन्होंने सवाल उठाया कि इंडिया में तमाम लोग अलग अलग मुद्दों पर सराहनीय काम कर रहे हैं, पर्यावरण के क्षेत्र में ही लोग अविश्वसनीय काम कर रहे हैं लेकिन बॉलीवुड न कभी उनका जिक्र करता है और न कभी सम्मान की बात.

इस बार क्यों भड़की कंगना?

आपको बता दें इस वक्त उन्हें गुस्सा इस बात से था कि टॉप फिल्म पर्सनालिटीज जैसे करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर आदि ने अमेरिका में अश्वेत के साथ हुए हिंसा का जिक्र किया लेकिन पिछले महीने महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की निर्मम हत्या के खिलाफ कुछ नहीं बोले थे.

यह भी पढ़ें:  Salman Khan: सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, बॉडी बिल्डर की तरह बना डाली मसल्स

कंगना ने लगाया बॉलीवुड पर आरोप

क्वीन ने आरोप लगाया कि सिर्फ फेम के लिए करते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बयानबाजी, साथ ही आरोप लगाया कि देश की असली हीरो आर्मी का सम्मान नहीं करते बॉलीवुड वाले. उन्होंने बॉलीवुड पर तंज कसते हुए कहा शायद इनके लिए साधुओं और आदिवासी के लिए आवाज उठाना ज्यादा फैंसी नहीं है तभी खामोश रहते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top