Bollywood

Kangana Ranaut: कंगना ने आयुष्मान खुराना को बताया चापलूस, रणबीर-दीपिका को भी सुनाई खरी खोटी

Kangana Ranaut: यह कोई नई बात नहीं कि बॉलीवुड क्वीन किसी पर भड़की हो, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह और भी आगबबूला हो चुकी हैं. सुशांत की रहस्यमय मौत पर A-लिस्ट केटेगरी के एक्टर्स की खामोशी ने हर किसी को हैरान किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर से कई चौंकाने वाली परतें खुलती नजर आई लेकिन किसी एक्टर की जुबान से दिवंगत एक्टर के लिए न्याय की मांग नहीं हुई जो वाकई हैरान करने वाली है. उधर मुख्य आरोपित मानी जा रही एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने जब भावुक पोस्ट के जरिए खुद को बेकसूर बताया तो आयुष्मान खुराना सहित कई एक्टर्स उनसे हौंसला रखने की बात करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Druggies: बॉलीवुड की नशेड़ी हसीनाओं से 3 दिन के अंदर होगी पूछताछ, रिया की जमानत पर सुनवाई आज

एक्टर-क्रिटिक कमाल राशिद खान ने उभरते सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को लेकर एक ट्वीट किया कि आखिर आयुष्मान, रिया के सपोर्ट में क्यों बोल रहे हैं. 3 कारणों को उन्होंने इस तरह बताया, ‘उन्हें बॉलीवुड में रहना है, वह यशराज फिल्म्स के हीरो हैं, सुशांत उनका प्रतियोगी था’, इसी के जवाब में कंगना ने आयुष्मान को चापलूस आउट साइडर करार दे दिया.

वहीं किसी यूजर ने रणबीर को फ्लॉप एक्टर बताया तो कंगना ने रणबीर को सीरियल स्कर्ट चेजर करार दे दिया जबकि दीपिका को साइको.अफेयर्स के लिए विवादों में रहने वाले रणबीर कपूर के बारे में कंगना बोलती हैं किसी को हिम्मत नहीं है कि कोई उन्हें रेपिस्ट बोले, दीपिका को खुद को डिप्रेशन से गुजरी बताती हैं लेकिन उन्हें कोई साइको नहीं कहता.

कंगना आगे कहती हैं यहां आउटसाइडर और स्माल टाउन के आर्टिस्ट के लिए ऐसे शब्द बने हैं. आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को कंगना एक साजिश बता चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top