Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने शेयर की मां-बाप की रोमांटिक तस्वीर, प्रेम पत्र के जमाने की फोटो से भावुक हुई एक्ट्रेस

JBT Staff
JBT Staff September 19, 2020
Updated 2020/09/19 at 11:55 AM

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने लगी हैं, विवादों से किनारा करते हुए अब वह कुछ हैप्पी हैप्पी पोस्ट करने लगी हैं. हिमांचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में कंगना का घर है जहां से वह कई पुरानी यादों को भी साझा करती हैं.

यूं तो सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बहुत देर बाद एंट्री ली लेकिन जब ली तो धमाका कर डाला, जी हां भले ही विवादों के बाद उनके फॉलोवर्स घटने लगे थे लेकिन फिर से भारी उछाल आया है, इन्स्टाग्राम पर उनके 8 मिलियन के पास जबकि ट्विटर पर 3 मिलियन के पास अब फॉलोवर्स की संख्या पहुंच चुकी है.

गुस्से में वह किसी को भी लताड़ लगा देती हैं लेकिन जब मूड अच्छा रहता है तो वह अक्सर घर परिवार की तस्वीरों को शेयर करती हैं, जहां तक विवादों की बात है, उनका कहना है कि वह खुद कभी किसी विवाद को जन्म नहीं देती हैं, हां अगर कोई लड़ाई शुरू करता है तो खत्म वह करती हैं.

आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पेरेंट्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, कैप्शन लिखा है ‘मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीरों में से एक माता-पिता की तस्वीर, माँ थोड़ा रोमांटिक पोज क्लिक करवानाना चाहती है लेकिन पापा थोड़ा असहज से लग रहे हैं, आंखों के माध्यम व प्रेम पत्र से रोमांस की पीढ़ी थी’.

https://www.instagram.com/p/B-4MxM3leQN/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B-g2aF1FMGn/?utm_source=ig_web_copy_link

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1307136399624343552

कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर कई मुद्दों के बारे में कई बातें करती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद वह सोशल मीडिया के पर भी विवादों में आने लगी और आज वह, शिवसेना की दुश्मन बन चुकी हैं.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306782853380878337

https://www.instagram.com/p/B-EsunbF71j/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.