Bollywood

Kangana Controversy: अर्नब की लीक्ड चैट में कंगना दिखी ऋतिक के प्रति ‘Sexually Possessed’, जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

Kangana Controversy: ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की कहानी भी एक पहेली बनकर रह गई है, दोनों के बीच कभी प्रेम प्रसंग था या नहीं यह तो शायद ही कभी दुनिया के सामने आए लेकिन आए दिन दोनों का विवाद किसी न किसी बहाने से मीडिया में छाया रहता है.

पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की चैट इन दिनों खासा सुर्खियों में छाई है, कंगना-ऋतिक विवाद को लेकर भी एक सनसनी इस चैट से सामने आई है. इस वायरल चैट में अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व हेड पार्थो दासगुप्ता (Partho Dasgupta) के बीच जो बातचीत हुई है उससे कंगना रनौत के फैंस थोड़ा परेशान नजर आ सकते हैं क्योंकि कंगना जिसे अपना दोस्त मानती हैं वह उनके बारे में कुछ आपत्तिजनक बातें कहते हुए देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan Health: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तबियत फिर बिगड़ी, आज होगी सर्जरी

टीआपी घोटाले में फंसे रिपब्लिक टीवी के चीफ अर्नब व पार्थो के बीच बातचीत उस वक्त की है जब कंगना एकतरफा ऋतिक पर धोखाधड़ी व सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप लगा रही थी जबकि ऋतिक और अर्नब के बीच जो बात हुई वह उसे पार्थो के साथ शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर चैट वायरल हो रहा है, इसमें आप साफ देख सकते हैं, अर्नब कह रहे ऋतिक ने उन्हें कंगना को उनके प्रति शारीरिक रूप से प्रभावित व पागल हैं, पार्थो ‘Erotomania’ का मतलब भी पूछते हैं.

अर्नब ने विवाद बढ़ने के बाद ऋतिक का इंटरव्यू लिया था, तब वह कहते हैं कि कैमरे के पीछे दोनों की क्या बातचीत हुई, ऋतिक बताते हैं कि वे कंगना से वह कभी बंद कमरे में तक नहीं मिले हैं. 2014 से यह विवाद अभी तक किसी ताजी खबर की तरह सुर्खियां बटोरता है क्योंकि ऋतिक ने कंगना के साथ अफेयर को कभी स्वीकार नहीं किया, ‘सिली एक्स’ या कहें ‘मूर्ख पूर्व प्रेमी’ कमेंट से इस विवाद की शुरुवात हुई थी.

कंगना ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top