Bollywood

Kangana Ranaut: कंगना का बॉलीवुड पर फिर गंभीर आरोप, बोली माफियाओं के सपोर्ट से सफल हो रहे फिल्ममेकर्स

Kangana Ranaut: कंगना रनौत और बॉलीवुड के कुछ बड़े फिल्ममेकर्स के बीच अनबन शायद अब हेमेशा के लिए ठन चुकी है. आए दिन वह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ पोस्ट करती हुई नजर आती हैं.

बता दें, मशहूर फिल्ममेकर व पूर्व एक्टर साजिद खान पर कई यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन करते वक्त वह बुरी तरह विवादों में आए थे और उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा था, आज जब प्रश्न उठा कि उन्हें किसी तरह की सजा नहीं हो रही, वह एक आजाद जिंदगी जी रहे हैं.

बीबीसी का साक्षात्कार विडियो साझा करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिर एक बार पूरे बॉलीवुड को निशाने पर लिया है, वह लिखती हैं ‘उन्होंने पहले जिया खान का कत्ल किया, फिर सुशांत सिंह राजपूत को मार डाला और फिर मुझे मारने की कोशिश की गई’.

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan Affair: क्या कार्तिक आर्यन के बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं सारा?

वह आगे लिखती हैं ‘वे आजाद घूमते हैं क्योंकि माफियाओं का फुल सपोर्ट उनके पास है. हर साल मजबूत और सफल हो रहे हैं. एक बात जान लो कि दुनिया आदर्श नहीं है, या आप शिकार होंगे नहीं तो शिकारी. तुम्हें कोई नहीं बचाता, तुम ही खुद के रक्षक हो’.

इस ट्वीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना बहुत कुछ कहना चाह रही हैं, इतना तय है कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से पूरी तरह बगावत कर चुकी हैं. साथ ही उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज जे लिए लाइन में हैं, आज ही उन्होंने आने वाली फिल्म थलैवी से MGR के साथ जयललिता का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. फिल्म धाकड़ के लिए वह खूब पसीना बहा रही हैं.

1 अक्टूबर 2021 को कंगना की फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. बॉलीवुड के सभी फेमस चेहरों से वह पंगा लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ भी वह ट्वीट कर चुकी थी जो बाद में डिलीट कर दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top