Kangana Ranaut: कंगना रनौत का ऐलान नेपोटिज्म को साबित नहीं कर पाई तो पद्मश्री लौटा दूंगी

JBT Staff
JBT Staff July 18, 2020
Updated 2020/07/18 at 3:10 PM

Kangana Ranaut: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर पूरे देश में लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है, इस मामले में मुंबई पुलिस भी अब हाथ खड़े कर चुकी है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी बयान दिया है कि सुशांत सुसाइड केस में CBI जांच की जरूरत नहीं है, मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है.

एक तरफ मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या में किसी भी तरह की कोई साजिश नहीं है, संजय लीला भंसाली के बाद आदित्या चोपड़ा का भी बयान अब दर्ज किया जा चुका है. मुंबई पुलिस की कार्रवाई को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अब मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर संदेह जताते हुए बड़ी बात कह दी है, उनका कहना है अगर मैं अपनी बात को साबित नहीं कर पाई तो मैं देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान या कहें पद्मश्री के काबिल नहीं हूं.

वह अभी भी मानती हैं, फिल्म इंडस्ट्री में सुसाइड गैंग है तो कई तरह से टैलेंट पर दबाव बनाती है. नेपोटिज्म और फेवरटिज्म के खिलाफ वह लगातार विडियो बना रही हैं, इस बार उन्होंने बड़े दावे के साथ इस मुद्दे को उठाया है, उन्होंने आदित्य चोपड़ा पर आरोप लगाया कि जब उन्होंने फिल्म सुल्तान रिजेक्ट की थी तो आदित्य ने उन्हें धमकी दी थी कि वह अब इंडस्ट्री में टिक नहीं पाएंगी.

कंगना रनौत ने रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुंबई पुलिस ने उन्हें समन तो भेजा था लेकिन उन्होंने अभी मनाली में होने की बात कहते हुए जवाब दिया कि वह किसी और का बयान दर्ज करवा लें, लेकिन इसका जवाब उन्हें नहीं मिला है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.