Bollywood

Kangana Controversy: मुंबई की मेयर ने कंगना को कहा ‘दो टके की’, एक्ट्रेस ने एक्स ऋतिक रोशन को फिर घसीटा

Kangana Controversy: अदाकारा कंगना रनौत व महाराष्ट्र सरकार के बीच की तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है, संजय राउत के बाद मेयर किशोरी पेड्नेकर भी अपशब्दों के चुनाव में आ गई हैं, ऐसे में कंगना रनौत कहां चुप रहने वाली हैं.

नफरत भरे लहजे में मेयर किशोरी पेड्नेकर (Kishori Pednekar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को खूब खरी खोटी सुनाई है, कहती हैं ‘एक एक्ट्रेस जो हिमांचल की है, हमारे मुंबई को पीओके बोलती है, उसके खिलाफ शिकायत आती है तो कोर्ट को भी अखाड़ा बना देती है, ये गलत है’.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो इन दिनों आने वाली फिल्म थालैवी की आखिरी शेड्यूल में व्यस्त हैं, ने इस भड़कीले बयान का जवाब उसी अंदाज में दिया जिसके लिए जानी जाती हैं, उन्होंने फिर एक बार अतीत के पन्ने खोल डाले, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन का नाम भी इस जवाब में घसीट डाला.

यह भी पढ़ें:  Pista Dhakad Dies: बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर की हादसे में मौत, पूर्व प्रतिभागियों ने व्यक्त किया शोक

पहले तो कंगना रनौत बॉलीवुड के कुछ ही नामों का जिक्र कर इंडस्ट्री पर पक्षपात व परिवारवाद का आरोप लगाया करती थी लेकिन कोरोना काल में यह लड़ाई कंगना बनाम बॉलीवुड व महाराष्ट्र सरकार या कहें कंगना बनाम उद्धव व आदित्य ठाकरे बन गई है.

महाराष्ट्र सरकार का रुख अपनी तरफ गरम वाला देखकर कंगना अपनी तुलना ऋतिक रोशन व आदित्य पंचोली जैसे अतीत के नामों से करने लगती हैं, आपको बता दें एक्ट्रेस ने आदित्य पर मारपीट व ऋतिक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, वह कहती हैं इन्हें ऋतिक व आदित्य पंचोली जैसे लोग दयालु नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Couple 2021: बॉलीवुड को मिले 5 नए प्रेमी जोड़े, फिल्मों की शूटिंग के दौरान दे बैठे एक-दूजे को दिल

लम्बे समय के बाद फिर एक बार कंगना रनौत को सुपरस्टार ऋतिक रोशन की याद आ पड़ी, पढ़िए उनका ट्वीट:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top