Kangana Controversy: कंगना रनौत और रेणुका शहाणे के बीच हुआ ट्विटर वॉर, POK कमेंट पर हुई बहस

JBT Staff
JBT Staff September 4, 2020
Updated 2020/09/04 at 11:34 AM

Kangana Controversy: जबसे कंगना रनौत ने सपनों की नगरी मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की है तबसे कई फिल्मी स्टार्स कंगना के विरोध में उतर आए हैं, इसमें आशुतोष राणा की वाइफ व मशहूर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी शामिल ही चुकी हैं, उन्होंने कंगना को मराठी में लताड़ लगाई.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मुंबई-पीओके स्टेटमेंट बड़ा तूल पकड़ रहा है, टीवी चैनलों पर तीखी डिबेट चल रही हैं, शिवसेना के नेताओं में भारी आक्रोश है जबकि बीजेपी के लीडर्स, कंगना का बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कांग्रेसियों में भी इस बयान को लेकर गुस्सा है, दूसरी तरफ कंगना रनौत अपने बयान पर टिकी हुई हैं, वह ट्विटर पर सभी को जवाब देने में पीछे नहीं हट रहीं हैं.

बात करते हैं रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) और बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत के बीच हुई बहस की, रेणुका, कंगना के बयान पर जवाब देती हैं कि मुंबई वही शहर है जहां तुम्हारा एक्ट्रेस बनने का सपना पूरा हुआ, जिस वजह से तुमसे कोई यह उम्मीद नहीं करना चाहेगा कि तुम इस खूबसूरत शहर के खिलाफ कुछ बोलो. बहुत दुखद है कि तुमने मुंबई जैसे शहर की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की.

कंगना कहाँ चुप रहने वालों में से हैं, उन्होंने रेणुका को जवाब दिया कि किसी स्टेट के प्रशासन की निंदा करना कबसे उसे जगह की निंदा करना हो गया. क्या तुम भी खूनी गिद्धों की तरह मेरे मांस के टुकड़ों का हाथ लगने का इन्तजार कर रही हो, मुझे भी आपसे यह उम्मीद नहीं थी. वहीं रेणुका ने विरोध करने के इस तरीके को कंगना का खराब टेस्ट बताया.

रेणुका के अलावा उर्मिला मातोंडकर, दिया मिर्जा, रितेश देशमुख जैसे स्टार्स भी कंगना के बयान का विरोध कर चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.