Sushant Suicide: कंगना के बाद प्रकाश राज ने सुशांत की सुसाइड को बताया नेपोटिज्म का शिकार

JBT Staff
JBT Staff June 16, 2020
Updated 2020/06/16 at 10:42 AM

Sushant Suicide: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त बहुत बुरे दौर से गुजर रही है, एक तरफ लॉकडाउन की वजह से इंडस्ट्री रुक सी गई है, दूसरी तरफ सिनेमा के पसंदीदा एक्टर्स के मृत्यु ने देश को झकझोर के रख दिया है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए.

कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर एक विडियो जारी किया है, विडियो में कंगना ने बॉलीवुड को खूब खरी खोटी सुनाई है. उनका कहना है टैलेंटेड एक्टर सुशांत राजपूत के काम को सराहया नहीं गया, परिवारवाद भी इस फिल्म इंडस्ट्री में गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवार्ड्स दिए गए लेकिन सुशांत की छिछोरे फिल्म को कोई अवार्ड नहीं दिया गया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस ने उनकी हां में हां मिलाते हुए दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया, इसके बाद करण और आलिया ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी. पूरी इंडस्ट्री के वातावरण को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का कारण बताया जा रहा है. कंगना ने अपने निडर अंदाज में बॉलीवुड को सुशांत के मौत का जिम्मेदार बताया, उन्होंने कहा यह सुसाइड नहीं प्लांड मर्डर है.

मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कंगना रनौत के सपोर्ट में तो नहीं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत का विडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड में हो रहे परिवारवाद परसवाल खड़े कर दिए, उन्होंने कहा कि यह नेपोटिज्म से वह भी गुजर चुके हैं. आपको बता दें प्रकाश राज, तमिल-तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है लेकिन उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड पर आरोप लगाया था कि जबसे उन्होंने सरकार के खिलाफ आवाज उठाना शुरू किया है, काम नहीं मिल रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.