Bollywood

Sushant Day: कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर कही ऐसी बातें कि फैंस बोले ‘आज तो शर्म का ले’

Sushant Day: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आज का दिन सुशांत डे के रूप में मना रहे हैं क्योंकि आज अगर वह जिंदा होते तो वह 35 के हो चुके होते और अब तक कई बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट तय कर चुके होते.

एक तरफ जहां फैंस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की यादों के साथ उन्हें विश कर रहे हैं और स्वर्गीय एक्टर पर प्यार बरसा रहे हैं तो कंगना रनौत पुराने आक्रामक अंदाज में नजर आ रही हैं, सुसाइड के बाद आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, करण जौहर आदि फिल्ममेकर्स को उन्होंने सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया था, वह आज भी उसी बात पर कायम हैं.

लेकिन फैंस का कहना है यह सुशांत सिंह राजपूत का स्पेशल डे है, हमें एक्टर की फिल्मों व लाइफ को सेलिब्रेट करना चाहिए. साइंस में खासा रूचि रखने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, गरीब प्रतिभाशाली बच्चों के लिए हमेशा कुछ करना चाहते थे, स्पेस, गेम्स आदि की शिक्षा को वह बच्चों तक पहुंचाना चाहते थे. इस मौके पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया कि सुशांत सिंह मेमोरियल फंड उनके सपने को साकार करेगा.

यह भी पढ़ें:  Top Bollywood Lies: बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश !

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिर एक बार बॉलीवुड में चल रहे राजनिति व भेदभाव को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराती हैं. उन्होंने एक के बाद कई ट्विटर पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. उनकी पूर्व प्रेमिका व बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने प्यारी सी विडियो शेयर की है जिसमें वह कुत्ते के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती कल उनके बर्थडे से पहले फूल खरीदते हुए तो नजर आई थी लेकिन अभी तक सोशल मीडिया पोस्ट देखने को नहीं मिला है. 21 जनवरी 1986 के सुशांत ने 14 जून 2020 को दुनिया को उन्होंने अलविदा कहा था, उन्होंने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर दी थी.

यह भी पढ़ें:  Baghpat Fight: बागपत में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चाचा का आइंस्टाइन लुक बना नया मीम मटेरियल

कंगना ने इस तरह किया याद:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top