Kangana Controversy: राखी सावंत ने शेयर की कंगना और महेश भट्ट की बोल्ड पिक, सुशांत केस में नया मोड़

JBT Staff
JBT Staff September 15, 2020
Updated 2020/09/15 at 12:01 PM

Kangana Controversy: कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आवाज उठाई तो आज बात कितनी आगे बढ़ चुकी है, बॉलीवुड से भी उनके सपोर्ट में कम जबकि रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में ज्यादा लोग आए हैं, वहीं रिया चक्रवर्ती ड्रग्स एंगल में एनसीबी के हिरासत में है.

देशभर में औसत देखा जाए तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सपोर्ट में ज्यादा जबकि रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में बेहद कम लोग हैं. अब जब कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई पहलुओं को देश के सामने रखने की कोशिश की तो बॉलीवुड ने उनसे मुंह फेर लिया.

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे विवादित एक्ट्रेस व आइटम सांग गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी उनमें से है जो कंगना को बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं, इस बीच राखी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जहां कंगना रनौत और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) क्लोज फ्रेंड्स की तरह बैठे हैं.

आपको बता दें कंगना रनौत ने महेश भट्ट, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला जैसे दिग्गज फिल्ममेकर्स को आड़े हाथों लेते हुए बॉलीवुड के खिलाफ बगावत शुरू कर दी थी. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का मामला बुरी तरह उलझ चुका है लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि फैंस जिन्हें जी जान से ज्यादा चाहते हैं, उन एक्टर्स में से बहुत से ड्रग और नशे के आदी हैं.

कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए राखी सावंत ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है ‘सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नया मोड़’, फैंस ने कमेंट्स में पूछा है आखिर आप कंगना रनौत से क्यों जलते हैं.

https://www.instagram.com/p/CFFC9DTMnsW/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.