Bollywood

Kangana Ranaut: भावुक पोस्ट में कंगना ने भांजे को किया लिप किस, यूजर्स बोले ‘हमारे कल्चर में माथे पर KISS किया जाता है’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं खासकर जबसे उन्होंने सोशल मीडिया में कदम रखा है, एक्ट्रेस विवादों को और भी पसंद करने लगी हैं.

यूं तो पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का संदेश बहन व मेनेजर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) द्वारा पहुंचाया जाता है लेकिन ट्विटर ने एक बड़े विवाद के चलते रंगोली का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था जिसके बाद कंगना रनौत ने अपनी टीम को यह कमान सौंप दी थी, तबसे लगभग हर दिन वह कोई न कोई पोस्ट इस तरह की कर देती हैं जिसमें विवाद जन्म ले ही ले.

यह भी पढ़ें:  Shabnam Case: पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने वाली शबनम की फांसी टली, जानिए क्या है वजह

जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म में लीड किरदार निभा रही एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के लास्ट शेड्यूल में व्यस्त हैं, लंबा वक्त परिवार के साथ गुजारने के बाद एक्ट्रेस बहुत भावुक हैं, खासकर भांजे पृथ्वी को वह बहुत मिस कर रही हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट पृथ्वी के पिक्चर के साथ एक कैप्शन लिखा है जिसे पढ़ कर तो अच्छा लगा लेकिन तस्वीर के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीर को आपत्तिजनक बताया.

कुछ यूजर्स का कहना है हमारे संस्कृत में बच्चों को लिप पर KISS नहीं किया जाता है, हां माथे पर जरुर KISS किया जाता है. बॉलीवुड पर वेस्टर्न कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पर उन्हीं के फैंस ने इस तस्वीर के लिए लताड़ लगा दी.

यह भी पढ़ें:  Aamna Imran: कौन है ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी हूबहू ये पाकिस्तानी लड़की, फैंस भी खा रहे हैं धोखा

आपको बता दें रंगोली परिवार व कंगना अक्सर साथ में ही देखे जाते हैं, यही वजह है कि कंगना लिखती हैं ‘जब भी हम शूटिंग पर जाते हैं, वह कहता है मत जाओ, मुझे काम पर जाना होता है, वह बहुत विचारशील नजर आता है, मुस्कराते मेरी गोद में बैठता है, कहता है ओके 2 मिनट के लिए मुझे बैठने दो, उसका चेहरा याद आता है, आंख में आंसू हैं’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top