Bollywood

Kangana Controversy: कंगना रनौत ने जया बच्चन को सुनाई खरी, फिर बोली ‘करण जौहर के बाप का नहीं बॉलीवुड’

Kangana Controversy: राज्यसभा में मानसून सत्र चल रहा है, गोरखपुर सांसद रवि किशन नए अंदाज में नजर आए, उन्होंने बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स की सप्लाई पर चिंता व्यक्त की जबकि जया बच्चन ने इसे बॉलीवुड को बदनाम की साजिश बताते हुआ कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

बॉलीवुड के सपोर्ट में दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भोजपुरी व हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार व पहली बार सांसद बने रवि किशन (Ravi Kishan) को लताड़ने की कोशिश की तो कंगना रनौत बुरी तरह बौखला गई और फिर एक बार उन्होंने बॉलीवुड के बड़े नामों को घसीटते हुए खूब खरी खोटी सुनाई.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: क्या अबू सालेम के साथ पार्टी किया करती थी कंगना रनौत, जानिए तस्वीरों की सच्चाई

कंगना ने ट्विटर के माध्यम से जया बच्चन को कहा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जगह अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने ड्रग के आदी बनाने वालों के संपर्क रहकर अपनी दुर्दशा की होती, बॉलीवुड माफियाओं ने उसे दबाया होता और डिप्रेशन में जाकर अभिषेक ने फांसी लगाई होती तो क्या आपका रिएक्शन ऐसा ही होता?

इतना ही नहीं कंगना ने जया बच्चन को सबक सिखाने की कोशिश में बेटी श्वेता बच्चन को भी नहीं छोड़ा, उन्होंने कहा कि उनकी जगह अगर श्वेता को माफियाओं द्वारा इस तरह परेशान किया जाता तो वह चुप बैठते?

कंगना ने तमाम आलोचकों का मुंह बंदे करते हुए करण जौहर को फिर एक बार निशाना बनाया है, किसी ने कहा कि इंडस्ट्री को बनाने में करण जौहर से लकर हर किसी निर्माता निर्देशक का हाथ है, कंगना ने जवाब दिया कि इंडस्ट्री करण जौहर व उसके बाप की नहीं है, इसे बनाने में हर किसी का हाथ है दर्शकों का भी, मजदूरों का भी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top