Bollywood

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुई बहसबाजी, विडियो हुआ वायरल

Bollywood Queen Kangana Ranaut fights with a journalist: फिल्मों के प्रमोशन के वक्त कंगना रनौत के साथ कुछ न कुछ विवाद होना तय है, अब उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या बहुत जल्द 26 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरने वाली है.

फिल्म रिलीज होने के दिन नजदीक आए नहीं कि कंगना रनौत और विवादों का दौर फिर शुरू हो गया, हालांकि ऐसा भी नहीं कि वह जानबूझकर विवादों को न्योता देती हों. इससे पहले फिल्ममेकर्स ने उनकी आने वाली फिल्म की डेट आगे बढ़ाकर 26 जुलाई कर दी थी.

जबकि इस डेट पर ऋतिक की अगली फिल्म सुपर 30 लम्बे समय से बुक्ड थी लेकिन ऋतिक रोशन ने कंगना को कहानी का विलेन बताते हुए खुद को इस क्लेश से दूर करने का मन बना लिया और साबित करने की कोशिश की कि कंगना ऐसा जानबूझकर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  वर्ल्ड कप 2019 फाइनल: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच खिताबी जंग आज, क्रिकेट को मिलेगा नया चैंपियन

बाद में फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने क्लियर किया कि जजमेंटल है क्या की रिलीज डेट चेंज करने में कंगना का कोई हाथ नहीं. ऋतिक की सुपर 30 अब जल्दी आने वाली है, 12 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में लग जाएगी.

कल दिनांक 7 जुलाई को कंगना के फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya) का रीमिक्स प्रमोशनल सोंग लांच हो रहा था तो फिल्म के लीड्स और मेकर्स मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे.

इस बीच उनका सामना एक ऐसे पत्रकार से हो गया जिसने उनकी पिछली फिल्म मणिकर्णिका के बारे में उनके लिहाज से नेगेटिव लिखा था, इसी बात को लेकर दोनों के बीच में एक लम्बी बहस होने लगी और पत्रकार भी चुप रहने को राजी नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:  कुलभूषण जाधव केस: वकील हरीश साल्वे ने लिया मात्र 1 रुपया, पाक के 20 करोड़ फीस वाले वकील को दी मात

एक तरफ जहाँ कंगना रानौत पत्रकार जस्टिन राव पर आरोप लगाती गयी तो पत्रकार कहता रहा कि ये सब फेयर नहीं है. कंगना रानौत, पत्रकार जस्टिन को अपना फ्रेंड भी बताती हैं लेकिन अंत में कहती हैं कि वह उससे बात नहीं करेंगी.

यहाँ देखिए पूरी विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top