Bollywood

Kangana Controversy: बॉलीवुड पर फिर भड़की कंगना रनौत, उर्मिला, दीपिका से लेकर तापसी पर निकाला गुस्सा

Kangana Controversy: काफी दिनों से कंगना और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच का विवाद रुका ही था कि कंगना ने बहस को फिर एक बार न्योता दिया है. दिग्गज एक्ट्रेस टर्न्ड नेत्री उर्मिला मातोंडकर ने जैसे ही 3 करोड़ का ऑफिस खरीदा तो सोशल मीडिया पर सवालों की लड़ी लग गई, इसमें कंगना भी शामिल हैं.

पहले कांग्रेस और फिर शिवसेना में शामिल हुई एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को ट्विटर पर टैग करते हुए कंगना लिखती हैं ‘उर्मिला जी मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कांग्रेस तोड़ रही है, सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ली लगे हैं, काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेव कूफ़ हूं मैं, नहीं?’.

यह भी पढ़ें:  Prashant Kishor: ममता बनर्जी के रणनीतिकार ही करने लगे पीएम मोदी की प्रशंसा, देनी पड़ी सफाई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उर्मिला मातोंडकर पर किस तरह तंज कसा ये तो साफ समझ में आ रहा है, बीएमसी की नजर अब कंगना के फ्लैट पर है जिसके लिए वह हाईकोर्ट जाने का फैसला कर चुकी हैं. वहीं एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर व तापसी पन्नू को आड़े हाथों लिया है.

बीते साल कंगना ने इंडस्ट्री के लगभग सभी जाने पहचाने नामों को खूब खरी खोटी सुनाई, साथ ही संसोधित नागरिकता कानून, जेएनयू प्रोटेस्ट, किसान आंदोलन आदि को लेकर वह सरकार के समर्थन में रहीं, जबकि पक्ष में बोलने वाले एक्टर्स को खूब लताड़ा.

एक ट्विटर यूजर ने जेएनयू प्रोटेस्ट के पक्ष में शामिल होने वाले स्टार्स की तस्वीरें शेयर की तो कंगना ने फिर एक बार हमला बोला, उन्होंने लिखा ‘अब यह साबित हो चुका है कि JNU छात्र नागरिकता कानून को लेकर गलत जानकारियां और झूठ फैलाया करते थे, नफरत फ़ैलाने में उनका हाथ है यह वे स्वीकार कर चुके हैं. क्या अब ये फिल्मी लोग माफी मागेंगे?’.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Taapsee: अवार्ड मिलने पर तापसी का कंगना को थैंक्यू, कंगना बोली 'ये विमल इलायची अवार्ड्स तुम डिजर्व करती हो'

आगे लिखती हैं, अब ये माफी मांग भी लेते हैं तो दिल्ली दंगों में मारे गए लोगों की जान वापस लौटा सकते हैं?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top