Kangana Controversy: बॉलीवुड पर फिर भड़की कंगना रनौत, उर्मिला, दीपिका से लेकर तापसी पर निकाला गुस्सा

JBT Staff
JBT Staff January 4, 2021
Updated 2021/01/04 at 1:06 PM

Kangana Controversy: काफी दिनों से कंगना और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच का विवाद रुका ही था कि कंगना ने बहस को फिर एक बार न्योता दिया है. दिग्गज एक्ट्रेस टर्न्ड नेत्री उर्मिला मातोंडकर ने जैसे ही 3 करोड़ का ऑफिस खरीदा तो सोशल मीडिया पर सवालों की लड़ी लग गई, इसमें कंगना भी शामिल हैं.

पहले कांग्रेस और फिर शिवसेना में शामिल हुई एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) को ट्विटर पर टैग करते हुए कंगना लिखती हैं ‘उर्मिला जी मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाए वो भी कांग्रेस तोड़ रही है, सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ली लगे हैं, काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेव कूफ़ हूं मैं, नहीं?’.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उर्मिला मातोंडकर पर किस तरह तंज कसा ये तो साफ समझ में आ रहा है, बीएमसी की नजर अब कंगना के फ्लैट पर है जिसके लिए वह हाईकोर्ट जाने का फैसला कर चुकी हैं. वहीं एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर व तापसी पन्नू को आड़े हाथों लिया है.

बीते साल कंगना ने इंडस्ट्री के लगभग सभी जाने पहचाने नामों को खूब खरी खोटी सुनाई, साथ ही संसोधित नागरिकता कानून, जेएनयू प्रोटेस्ट, किसान आंदोलन आदि को लेकर वह सरकार के समर्थन में रहीं, जबकि पक्ष में बोलने वाले एक्टर्स को खूब लताड़ा.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1345610003596541954

एक ट्विटर यूजर ने जेएनयू प्रोटेस्ट के पक्ष में शामिल होने वाले स्टार्स की तस्वीरें शेयर की तो कंगना ने फिर एक बार हमला बोला, उन्होंने लिखा ‘अब यह साबित हो चुका है कि JNU छात्र नागरिकता कानून को लेकर गलत जानकारियां और झूठ फैलाया करते थे, नफरत फ़ैलाने में उनका हाथ है यह वे स्वीकार कर चुके हैं. क्या अब ये फिल्मी लोग माफी मागेंगे?’.

आगे लिखती हैं, अब ये माफी मांग भी लेते हैं तो दिल्ली दंगों में मारे गए लोगों की जान वापस लौटा सकते हैं?

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1345580655476785153

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.