Kangana Ranaut: कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर दुष्कर्म व पैसों की धोखाधड़ी का आरोप, मुंबई में दर्ज केस

JBT Staff
JBT Staff May 22, 2021
Updated 2021/05/22 at 11:40 AM

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वजह वह खुद नहीं बल्कि उनका बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े है जिस पर एक 30 वर्षीय महिला ने बलात्कार व धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

ट्विटर से सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों विवादों से दूर चल ही रही थी कि बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kumar Hegde) की वजह से उनका नाम फिर एक बाद विवाद में आ गया है, सोशल मीडिया पर उन्हें बॉडीगार्ड की वजह से खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला की मुलाकात, कुमार हेगड़े से एक फिल्म के दौरान हुई क्योंकि वह एक ब्यूटिशियन है तो दोनों के बीच किसी बहाने बातचीत शुरू हो गई. तभी कुमार हेगड़े ने एक दिन उससे दोस्ती का हाथ बढ़ाया और कुछ दिन बाद शादी के प्रपोज कर दिया.

दोनों की मुलाकात पिछले ही साल जून में हुई थी, भरोसा जीतकर उसने शारीरिक संबंध बनाने की जिद की और फिर वे लिव-इन में भी रहने लगे. एक दिन वह यह कह कर 50 हजार रुपए लेकर चला गया कि उसकी मां की तबियत खराब है, कुछ दिन में इलाज करवा के लौटेगा, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं है, फोन भी ऑफ आ रहा है.

वहीं हर मुद्दे पर सोशल मीडिया पोस्ट करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत, बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के मामले पर अभी तक खामोश हैं, देखना होगा उनका क्या रिएक्शन होता है. सोशल मीडिया पर कुमार हेगड़े को गिरफ्तार करने की मांग हो रही है, उसपर आरोप है कि वह महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा, अंत में कुछ पैसों की भी हेर फेर की है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.