Bollywood

Breaking: मणिकर्णिका के बाद खुद की बायोपिक डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत

Kangna Ranaut Biopic: फ़िल्मी गलियारों में खबर है कि मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी के बाद कंगना रनौत अब खुद की बायोपिक फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं.

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. फिल्म को लेकर कई विवाद हुए.  पहले फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे थे.

लेकिन उन्होंने फिल्म बीच में छोड़ दी. इसके बाद कंगना ने फिल्म का जिमा अपने ऊपर ले लिया. फिल्म रिलीज होने के बाद कृष ने कंगना पर मनमानी और क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया.

बहरहाल, मणिकर्णिका को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला और कंगना के अभिनय की जमकर तारीफ़ हुई. अब खबर है कि मणिकर्णिका से निर्देशक की कुर्सी संभालने वाली कंगना अब खुद की बायोपिक बनाएंगी. फिल्म का निर्देशन कंगना खुद करेंगी.

यह भी पढ़ें:  Valentine's Day: टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को किया प्रपोज, जानिए हॉट एक्ट्रेस ने हाँ करी या ना

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबित कंगना अपनी जिंदगी को फिल्म के रूप में दर्शकों के बीच पेश करना चाहती हैं. बाहुबली, बजरंगी भाईजान और मणिकर्णिका के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजेन्द्र प्रसाद इस फिल्म को लिखेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना अपनी आने वाली फ़िल्में पंगा और मेंटल है क्या के बाद इस फिर पर काम शुरू कर देंगी.

फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘हां ये सच है कि मेरा अगला डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी पर ही बेस्ड है. लेकिन यह किसी भी किरदार को ब्लैक या वाइट शेड में दिखाने का प्रोपगेंडा नहीं है बल्कि यह मेरे उस सफर को दिखाएगा जो मेरे दिल के करीब है.

यह भी पढ़ें:  आलिया के माफी मांगने के बावजूद कंगना रनौत ने उन्हें करण जौहर की कठपुतली कहा, जानिए वजह

मेरे आसपास कई लोग ऐसे हैं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे जज नहीं करते हैं. यह फिल्म मेरी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी.’

गौरतलब है कि कंगना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2006 में रिलीज हुई फिल्म गैंगस्टर से की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हित रही थी.

इसके बाद कंगना ने फैशन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top