Kangana Controversy: कंगना रनौत ने सोनिया गांधी के लिए लिखा पोस्ट, हस्तक्षेप करने की अपील की

JBT Staff
JBT Staff September 11, 2020
Updated 2020/09/11 at 12:19 PM

Kangana Controversy: कंगना रनौत बनाम महाराष्ट्र सरकार विवाद दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है, कंगना रनौत ने सोशल मीडिया की ताकत को सलाम कहा. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बेहिसाब सपोर्ट मिल रहा है.

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी आवाज नहीं उठा रहा है जबकि रिया चक्रवर्ती को भरपूर सपोर्ट मिल रहा है, ऐसे में कंगना व कंगना के समर्थक फेमिनिस्टों की तलाश में हैं जो बॉलीवुड में महिलाओं के लिए आवाज उठाते हैं.

कंगना ने शिवसेना के फाउंडर बाला साहब ठाकरे (Bala Saheb Thackeray) की एक विडियो साझा करते हुए कहा कि वह मेरे सबसे पसंदीदा प्रेरणादायक इंसानों में से एक हैं, वह गठबंधन व गुटबाजी के खिलाफ थे जबकि मौजूदा सरकार में उनके बेटे उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री तो हैं लेकिन एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनी है.

इस वक्त कंगना रनौत और प्रदेश के मुखिया उद्धव ठाकरे के बीच में 36 का आंकड़ा हुआ है, बीएमसी ने नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर कंगना का ऑफिस ध्वस्त कर दिया जबकि सीएम को तू तड़ाक से संबोधित करने पर शिकायत भी दर्ज करवा दी है. वहीं कंगना रनौत के समर्थकों ने संजय राउत की भाषा को याद दिलाते हुए इस एफआईआर को बेबुनियाद करार दिया.

कंगना रनौत को किसी बड़े नाम का सपोर्ट अभी तक नहीं मिला है, उन्होंने कांग्रेस की सुप्रीमो सोनिया गांधी को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए गुहार लगाई कि कुछ तो महिला के अधिकारों के लिए आवाज उठाओ. कंगना लिखती हैं ‘जिस तरह महाराष्ट्र सरकार मुझे ट्रीट कर रही हैं, क्या आपको इस बात से कोई ऐतराज नहीं है’.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1304271586527191040

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1304269911674556420

शिवसेना और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर तंज कसते हुए कंगना ने बाल ठाकरे का इंटरव्यू शेयर किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.