Kangana Controversy: कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को दी हल्दी दूध पीने की सलाह, माना कि वह खुद लड़ाकू हैं लेकिन

JBT Staff
JBT Staff September 18, 2020
Updated 2020/09/18 at 10:29 AM

Kangana Controversy: अनुराग कश्यप भी उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में हैं जो कंगना रनौत के साथ आए दिन बहसबाजी करते नजर आते हैं, या यूं कहिए स्वरा भास्कर और अनुराग कश्यप सबसे ज्यादा कंगना को लताड़ने में लगे रहते हैं.

हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर के माध्यम से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को खुलेआम बहसबाजी के लिए न्यौता दिया था, जया बच्चन का समर्थन करते हुए स्वरा भास्कर बोली कि ‘कंगना बहुत हो गयी तुम्हारी बकवास, तुम्हें कुछ कहना है तो मुझे कहो, मैं तुम्हारे बेफिजूल की बातों का जवाब दे सकती हूं’.

राष्ट्रवादी कंगना पर जब अनुराग कश्यप ने कसा तंज

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कंगना के राष्ट्रवादी सोच पर चुटकी ली तो उन्हें भी कंगना ने करारा जवाब लगा डाला, अनुराग कहते हैं ‘कंगना एक मात्र मणिकर्णिका है देश में, एक्ट्रेस को सलाह देते हुए या कहें तंज कसते हुए अनुराग कहते हैं तू चार-पांच को लेकर चढ़ जा चीन पर, दिखा दे दुश्मन देश को कि जब तक तू है इस देश में तब तक कोई इसका बाल का बांका नहीं कर सकता’.

कंगना ने अनुराग कश्यप को पलट के दिया जवाब

सीमा पर जाने की सलाह सुनने के बाद कंगना कहां चुप रहती, उन्होंने अनुराग कश्यप को ओलंपिक्स में जाने की सलाह दे डाली, तंज कसते हुए बोली ‘आप जब मेरे दोस्त थे तब तो बड़े चतुर थे लेकिन अब मंदबुद्धि कैसे हो गए’?

अनुराग कश्यप यहीं चुप नहीं रहते, तंज जारी रखते हुए कहते हैं कि तेरी जिंदगी मेटाफोर हो गई है, इसपर कंगना उन्हें हल्दी दूध पीकर सोने की सलाह देती है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306625499045662721

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306610690736623616

कंगना ने माना कि वह लड़ाकू हैं

पिछले कई दिनों से न जाने कितने लोगों से कंगना पंगा ले रही हैं, आखिरकार उन्होंने भी माना कि वह लड़ाकू किस्म की हैं, साथ ही वह कहती हैं कि उन्होंने किसी भी लड़ाई की शुरुवात नहीं की.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306643286174494721

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.