Kangana Controversy: क्या अबू सालेम के साथ पार्टी किया करती थी कंगना रनौत, जानिए तस्वीरों की सच्चाई

JBT Staff
JBT Staff September 17, 2020
Updated 2020/09/17 at 1:27 PM

Kangana Controversy: अंडरवर्ल्ड डॉन के चेले अबू सलेम का बॉलीवुड के साथ खास नाता रहा है, इन दिनों कंगना रनौत की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस के साथ खड़े शख्स को अबू सालेम बताया जा रहा है.

आपको बता दें बॉलीवुड व ड्रग का जबरदस्त कनेक्शन का दावा करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं, सिर्फ बॉलीवुड से ही नहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से ही पंगा ले डाला था, स्टेट सीएम उद्धव ठाकरे को ललकारते हुए उन्होंने मुंबई को अलविदा कहा और हिमांचल प्रदेश के मनाली में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

वहीं कई लोग कंगना रनौत को ट्रोल कर रहे हैं, शिवसेना समर्थक व मुंबई वासी कंगना रनौत को लगातार लताड़ रहे हैं. यही वजह है कि कुछ लोग उनकी पुरानी तस्वीरों को वायरल करते हुए कई कहानियां को जन्म देने की कोशिश कर रहे हैं.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए आवाज उठाते हुए जब कंगना ने बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया तो कुछ ने उन्हें पुराने दिनों की याद दिलाई जब वह भी पार्टी में जाया करती थी. वायरल फोटो में दावा किया जा रहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम (Abu Salem) के साथ शराब का सेवन कर रही हैं.

क्या है सच्चाई?

विदेशी फिल्म जर्नलिस्ट मार्क मैनुएल और कंगना रनौत किसी रेस्टोरेंट में समय व्यतीत कर रहे हैं, ऐसा नहीं कि कंगना के साथ खड़ा शख्स कोई डॉन या माफिया है.

https://www.instagram.com/p/BZDPJprgL32/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BUJUI8vgncI/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.