Bollywood

Kanagan Controversy: जब ट्रोलर्स ने कंगना रनौत को बताया झूठा, ट्विटर पर हुआ दूध का दूध व पानी का पानी

Kanagan Controversy: आए दिन कंगना रनौत और उनके ट्रोलर्स की नोकझोंक होती रहती है, आज जब एक्ट्रेस ने अपने हाथ की बनी स्मूथी की रेसेपी शेयर की तो ट्रोलर्स ने इसे गूगल से कॉपीड करार दे दिया, इसके बाद ट्विटर पर सबूत-सबूत का खेल चलता रहा.

हमेशा की तरह की बॉलीवुड क्वीन (Kangana Ranaut) ने अपने हुनर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने स्मूथी बनाने की यह उनकी टेक्निक है, ऑर्गनिक हनी एंड फ्रूट्स वाले इसकी तस्वीर उन्होंने साझा की, कमेंट्स में कुछ यूजर्स ने इसी तरह की तस्वीर गूगल से स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट कर दिए.

वह बुरी तरह ट्रोल होने लगी, एक्ट्रेस व उनेक फैंस ने इन तस्वीरों को एडिटेड बताया, साथ ही इस बात का प्रमाण भी दिया गया. कंगना हंसते हुए कहती हैं ‘उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके वैनिटी वैन में क्लिक की गई तस्वीरों को किसी फेमस शैफ का बताया जा रहा है, एक प्रोफेशनल शैफ की तरह उनको तारीफें सुनकर अच्छा महसूस हो रहा है, वह जो भी करती हैं कमाल करती हैं’.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: पहले पति पर लगाए अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप और फिर पुलिस से कह दी ये बात

किसी यूजर ने उनसे सवाल किया क्या तुम्हारे पास उस प्रोफेशनल शैफ जैसा टेबल, शहद, है पागल भक्तों को बना सकती हो सबको नहीं, कंगना ने बेबाक इस यूजर का भी जवाब दिया, हां मौशी ये मेरा सिल्वर गिलास है, मान कहती है जब गुस्सा आए तो लंबी सांस लेकर इसमें पानी पी लेना चाहिए, चांदी चांद का प्रतीक है और इससे गुस्सा शांत होता है और वह अभी यह कर रही हैं.

कमाल तो अब हो गया जब इस गिलास का भी गूगल से स्क्रीनशॉट शेयर किया गया, फैन ने तेजस फिल्म टीम के साथ कंगना के पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया और साबित किया कि कंगना के पास वह गिलास व टेबल है. कंगना ने भी इस मामले को लेकर बैक टू बैक कई ट्वीट किए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top