Bollywood

Kamya Panjabi slams Rhea: रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत की चैट, काम्या पंजाबी ने पूछा क्या साबित करना चाहती है

Kamya Panjabi slams Rhea: रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में आ रही हैं, ईडी ने भी आज उनसे दोबारा पूछताछ की है. सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी आज ईडी के सवालों का जवाब देंगे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस की मिस्ट्री हर दिन नया टर्न ले रही है, इस बीच गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दिवंगत एक्टर के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें सुशांत अपनी बहन से नाराज नजर आ रहे हैं.

अपने और बॉयफ्रेंड के बीच हुई बातचीत को रिया ने जबसे शेयर किया है तबसे वह और भी ट्रोल होने लगी है, यहां तक कि टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने भी एक्ट्रेस के फैसले पर सवाल उठाया है, ‘वह क्या साबित करना चाहती है, भाई-बहन में झगड़े होते रहते हैं, कोई बड़ी बात नहीं है. सबसे महत्वपूर्ण बात वह तुम्हारे साथ रह रहा था, अपनी बहन के साथ नहीं. उसके क्रेडिट कार्ड तुम यूज कर रही थी न कि उसकी सिस्टर.’

यह भी पढ़ें:  Bollywood Druggies: दीपिका पादुकोण का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कंगना रनौत ने साधा एक्ट्रेस पर निशाना, जानिए क्या कहा

काम्या पंजाबी ने सवालों के साथ-साथ हैश टैग में लिखा है चोर की दाढ़ी में तिनका, जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत. आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का जिम्मेदार फिल्म इंडस्ट्री ही नजर आ रही है तो स्टार्स ने सुशांत के लिए आवाज उठाना ही मुनासिब नहीं समझा.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अकेले ही इस केस में सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. अब यह केस सीबीआई के हाथ में है, और सीबीआई ने इसपर कार्रवाई भी शुरू कर दी है. बिहार पुलिस द्वारा चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं, सीबीआई बहुत जल्द सुशांत के घरवालों का बयान लेने वाली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top