Kalank: अब तक की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही वरुण धवन ने आलिया के साथ शेयर की ये फोटो

JBT Staff
JBT Staff January 18, 2019
Updated 2019/01/18 at 5:03 PM

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक की शूटिंग काफी दिनों से चल रही है. फिल्म के लीड एक्टर वरुण ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. वरुण धवन ने अपने ट्विटर पर आलिया भट्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी.

वरुण धवन और आलिया भट्ट की सुपरहिट जोड़ी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्मों में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर ये क्यूट जोड़ी करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाली है. पिछले कई महीनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है.

इस बीच खबर ये है कि फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. वरुण ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है. आलिया भट्ट के साथ एक क्यूट तस्वीर ट्वीट शेयर करते हुए वरुण ने लिखा:

‘कलंक की शूटिंग पूरी. मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म और आलिया के साथ चौथी फिल्म. हमने अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए अपना पूरा दम लगाया है. संजू सर, सोना, माधुरी दीक्षित, आदी, आलिया के साथ खुद को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हूँ. फिल्म के लिए सुपर एक्साइटेड हूँ.’

कलंक करण जौहर के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में 1940 के एक राजघराने की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की भी अहम भूमिकाएँ हैं.

इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज इसलिए ज्यादा है क्योंकि कभी एक-दूसरे के प्यार में पागल माधुरी और संजय दत्त एक अरसे बाद किसी फिल्म में साथ नजर आएँगे. फिल्म का बजट 100 करोड़ से ज्यादा का है. 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक कलंक 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.