Kalank Trailer Review: एंटरटेनमेंट और ड्रामा से लबालब है करण जौहर की फिल्म

Umesh
Umesh April 3, 2019
Updated 2019/04/03 at 8:56 PM
Kalank Movie Trailer

करण जौहर की फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर से एक बात तो साफ़ है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म को भव्य अंदाज में बनाया गया.

लंबे इंतजार के बाद करण जौहर की फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. पिछले काफी समय से दर्शक फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. दर्शकों के इंतजार का करण जौहर ने उन्हें मीठा फल दिया है क्योंकि ट्रेलर में हर वो चीज़ नजर आ रही है, जो एक बॉलीवुड फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना सकती है.

ट्रेलर की शुरुआत में रूप का किरदार निभा कर रहीं आलिया कहती हैं कि गुस्से में लिए गए मेरे एक फैसले हम सबकी जिंदगी बरबाद करके रख दी. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आलिया की शादी आदित्य रॉय कपूर से होती है. आदित्य पहले से ही सोनाक्षी से शादी कर चुके हैं. वहीँ वरुण धवन और आलिया एक-दूसरे से प्यार करते हैं.

फिल्म की कहानी काफी पेचीदा नजर आ रही है. उलझते रिश्तों, प्यार, दोस्ती और दुश्मनी की इस कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. फिल्म काफी भव्य नजर आ रही है. सेट्स और कोसट्यूम्स पर जमकर पैसा खर्च किया गया है.

करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. माधुरी और संजय की जोड़ी 1997 में आई फिल्म महानता के बाद 21 सालों बाद बड़े पर्दे पर नजर आएगी.

फिल्म में माधुरी दीक्षित-बहार बेगम, संजय दत्त-बलराज चौधरी, आलिया भट्ट-रूप, सोनाक्षी सिन्हा-सत्य चौधरी, वरुण धवन-जफर और आदित्य रॉय कपूर-देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में कुनाल खेमू, कियारा अडवाणी की भी अहम भूमिका है.

फिल्म कलंक करण जौहर और उनके पिता यश जौहर का ड्रीम प्रॉजेक्ट था। जिसकी कहानी 15 साल पहले लिखी गई थी। अब देखना ये होगा कि 2004 में लिखी कहानी 2019 में बनीं तो उसमें नया क्या होगा, प्लॉट कैसा होगा।

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.