Bollywood

Kalank Teaser Out: करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट कलंक में है भरपूर मसाला, टीजर को जबरदस्त रिस्पांस

Kalank box office collection day 3: जानें फिल्म कलंक ने तीसरे दिन की कितनी कमाई

Kalank Teaser Out: पिछले दिनों में करण जौहर की मेगा बजट फिल्म कलंक के कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं. अब फिल्म का टीजर जारी हो चुका है.

करण जौहर की मेगा बजट ड्रामा फिल्म कलंक की साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये फिल्म 17 अप्रैल को 5 दिन के लम्बे वीकेंड का फायदा उठाने वाली है.

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से लेकर क्रिटिक तरन आदर्श व अन्य की प्रतिक्रिया देखने लायक है. फिल्म की डेट चेंज की वजह ये भी है कि हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंड गेम 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 8: फ्लॉप कलंक ने 8वें दिन की इतनी कमाई

ऐसा मना जा रहा है कि ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेगी.

करण चाहते हैं कि  एवेंजर्स एंड गेम के रिलीज होने से पहले कलंक को बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए अच्छा समय मिल सके. यही वजह है कि अब ये फिल्म 2 दिन पहले रिलीज होगी.

आपको बता दें कलंक करण जौहर के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. ये फिल्म उनके पिताजी यश जौहर बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब करण ने फिल्म बनाकर अपने पिता का सपना पूरा किया है.

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 1940 के दो परिवारों की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म का बजट 150 करोड़ से ज्यादा बताया जा रहा है. इस फिल्म में सालों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की सदाबहार जोड़ी दिखने वाली है.

यह भी पढ़ें:  Kalank Movie Public Review: कलंक को बॉलीवुड पर 'कलंक' बता रहे हैं दर्शक, फिल्म को मिल रहे हैं मिक्स्ड रिव्यू

आज 12 मार्च को जैसे ही टीजर आउट हुआ तो इस सनसनी खेज मल्टीस्टारर फिल्म ने ट्विटर पर तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top