Bollywood

Kalank Posters: लीड हीरोज के बाद वुमन्स डे पर लीड फीमेल्स की टर्न, आलिया सोनाक्षी माधुरी के दिलकश पोस्टर जारी

Kalank box office collection day 1: (1st day) पहले दिन कलंक ने की इतने करोड़ की कमाई

Kalank: करण जौहर की फिल्म कलंक अगले महीने रिलीज होनी है. इस बीच फिल्म में वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजू बाबा के बाद International Womens Day के मौके पर आलिया, सोनाक्षी व माधुरी का लुक सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

करण जौहर की फिल्म कलंक इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इसे साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है. दर्शक इस फिल्म का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म अगले महीने रिलीज होनी है और अब इसका प्रमोशन शुरू हो गया है. 6 मार्च को फिल्म का लोगो रिलीज हुआ था और कल फिल्म में वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर व बाबा का शानदार लुक सामने आये थे.

फिल्म में वरुण, जफर की भूमिका में जबकि आदित्य, देव चौधरी के किरदार में व संजू बाबा बलराज चौधरी व आलिया, रूप तो सोनाक्षी सत्या व माधुरी, बहार बेगम की भूमिका में नजर आएँगी.

#WomenOfKalank की टर्न शुरू:

वरुण ने अपना लुक शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘ इस शानदार किरदार को निभाना एक सुहाने सफ़र से कम नहीं था. मिलिए ज़फर से. #MenOfKalank’

आपको बता दें कि कलंक करण जौहर के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. करण इस फिल्म पर पिछले 10-15 सालों से काम करना चाह रहे थे. फाइनली, पिछले साल इस फिल्म पर काम शुरू हुआ.

अभिषेक वर्मन (2 स्टेट्स फेम) के निर्देशन में बनी ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें 1940 के राजघराने की कहानी दिखाई जाएगी. कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म है. फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की भी अहम भूमिकाएँ हैं.

इस फिल्म में चौथी बार वरुण और आलिया की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले ये जोड़ी हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आ चुकी है.

इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज इसलिए ज्यादा है क्योंकि इसमें सालों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आने वाली है. कलंक एक मेगाबजट फिल्म है. इसका बजट 150 करोड़ के करीब है. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top