Bollywood

Kalank Movie Public Review: कलंक को बॉलीवुड पर ‘कलंक’ बता रहे हैं दर्शक, फिल्म को मिल रहे हैं मिक्स्ड रिव्यू

Kalank movie public review

करण जौहर की फिल्म कलंक ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई इस फिल्म को दर्शकों से मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है.

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक कलंक ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. दर्शक इस फिल्म का पिछले एक साल से इंतजार कर थे. रिलीज से पहले इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला क्योंकि इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े स्टार्स हैं. साथ ही फिल्म को बड़े स्केल पर बनाया गया है.

आज फिल्म दर्शकों के सामने हैं और अब देखना ये है कि करण जौहर और उनकी टीम दर्शकों की कसौटी पर खड़ी उतरती है या नहीं. बहरहाल, अब तक जो रिव्यूज आए हैं, वह काफी निराशाजनक है. पब्लिक ने फिल्म को मिलाजुला रिस्पांस दिया है.

आम दर्शक ट्विटर पर फिल्म को जमकर लताड़ा रहा है. वहीँ सेलिब्रिटीज हमेशा की तरह फिल्म की तारीफ़ कर रहे हैं. आइये आपको कुछ ट्वीटस दिखाते हैं, जो फिल्म की सही रिपोर्ट बयां कर रहे हैं.

ये बात तो पक्की है कि फिल्म दर्शकों की कसौटी पर खड़ी नहीं उतरी है. फिल्म की लंबाई इसकी सबसे बड़ी दिक्कत है. 2 घंटे 48 मिनट की फिल्म झेलना दर्शकों के सब्र का इम्तिहान लेना है.

यह भी पढ़ें:  तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मीटू विवाद: नाना के खिलाफ नहीं मिले सबूत, पुलिस ने बंद किया केस

इसके अलावा फिल्म कई जगह बोर करती है. म्यूजिक अच्छा है लेकिन गाने बहुत हयादा है. कुल मिलाकार कलंक उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है.

यहाँ पढ़े: कलंक रिव्यू

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top