Bollywood

Kalank Box Office Prediction: 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बनेगी करण जौहर की फिल्म

Kalank 5th day box office collection: सुपरफ्लॉप हुई कलंक, जानें 5वें दिन कितनी की कमाई

Kalank Box office prediction: करण जौहर की फिल्म कलंक, इंडियन बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार है, पहले दिन लगभग 21-23 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है.

सप्ताह के अंत में बड़े ओपनिंग वीकेंड का फायदा

पहले फिल्म 19 अप्रैल, शुक्रवार के दिन शेड्यूल थी लेकिन 5 दिन के लम्बे वीकेंड और इन 5 दिनों में महावीर जयंती, गुड फ्राइडेऔर सन्डे का एडवांटेज लेने के लिए मेकर्स ने फिल्म को बुधवार के दिन शेड्यूल कर दिया.

5 दिनों के बड़े ओपनिंग वीकेंड के साथ, कलंक के पास शतक लगाने का अच्छा मौका है. हालांकि यह सब क्रिटिक की रेटिंग और पॉजिटिव रिव्युज पर निर्भर करेगा.

करण जौहर को हमेशा कोसने वाले विवादित क्रिटिक और एक्टर कमल राशिद खान ने फिल्म की तारीफ की है. वाकई फिल्म मसालेदार है, एंटरटेनिंग है, हालाँकि नयेपन की कमी है.

कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के तहत किया है. फिल्म की स्टार कास्ट में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 8: फ्लॉप कलंक ने 8वें दिन की इतनी कमाई

फिल्म के ट्रेलर, गाने, बजट (80 करोड़) से मालूम होता है कि फिल्म बड़े लेवल पर बनायी गयी है साथ ही बड़े स्टार कास्ट का होना यह सुनिश्चित करता है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत मिलेगी.

उपरोक्त तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कलंक 21-23 करोड़ से खाता खोल सकती है. ऐसा होता है तो फिल्म 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग डे ग्रॉसर होगी व फिल्म से जुड़े अधिकांश सितारों के लिए सबसे बड़ा ओपनिंग डे होगा.

कलंक लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अनुमान: हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स कर सकती है काम खराब

कलंक (Kalank) इस हफ्ते सोलो बॉलीवुड रिलीज़ होगी. फिल्म को इंडिया के 4 हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.

पॉजिटिव रिव्युज मिलने के बाद 5 दिनों के लम्बे वीकेंड का फायदा तो मिलना तय है. अगर कलंक दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब होती है तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि पहले वीकेंड में ही 100+ करोड़ कमा लेगी.

यह भी पढ़ें:  Photos: कैटरीना कैफ के हॉट बिकनी फोटोज देख फैन्स के उड़े होश, देखिए तस्वीरें

कलंक के पास हॉलीवुड की बड़ी फिल्म एवेंजर्स एन्डगेम (Avengers: Endgame) से बचने के लिए 9 दिन हैं. एवेंजर्स एक बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म है और निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर कलंक को प्रभावित करेगी.

एवेंजर्स एन्डगेम (Avengers: Endgame), 26 अप्रैल को इंडियन थिएटर्स में उतरने वाली है, दर्शक इस पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में कलंक का कंटेंट दमदार होना जरुरी है.

5 से 7 दिनों में कलंक 100 का आकड़ा पार कर सकती है, आगे क्लैश की वजह से रफ्तार धीमी होगी तो लाइफटाइम 150 से 170 करोड़ के करीब पहुँच सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top