Bollywood

Kalank box office collection day 4: चौथे दिन भी कलंक को नहीं मिले दर्शक, इतनी रही कमाई

Kalank box office collection day 4

Kalank box office collection day 4: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक का निराशानक प्रदर्शन जारी है. चौथे दिन भी फिल्म की कमाई में उछाल नहीं देखने को मिला.

करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म कलंक का बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होना अब तय हो गया है. बुधवार को जबरदस्त क्रेज के बीच फिल्म ने ऑफिस पर दस्तक दी. पहले दिन फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली और इसने 21.60 करोड़ की कमाई की. इसके साथ ही ये 2019 की सबसे बड़ी ओपनर (Highest Opening Day Grosser) बन गई.

हालांकि, पहले ही दिन दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म को नकार दिया. इसका असर ऐसा हुआ कि फिल्म की कमाई में दूसरे दिन जबरदस्त गिरावट आई. दूसरे दिन फिल्म ने मात्र 11.45 करोड़ की कमाई की. ऐसा ही आलम तीसरे दिन भी रहा. तीसरे दिन फिल्म ने मात्र 11.6 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें:  प्रियंका के साथ काम करेंगे सलमान खान, बस होगी ये छोटी सी शर्त

ऐसा माना जा रहा था कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल आएगा लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. शनिवार को भी फिल्म की कमाई में गिरावट आई.

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई की जानकारी दी. कलंक ने चौथे दिन (Kalank box office collection day 4) मात्र  9.75 करोड़ की कमाई की. इस तरह 4 दिन में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 54.4करोड़ तक पहुँच गया है.

आपको बता दें कि फिल्म का पहले वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी था. लेकिन ऐसा करने में फिल्म नाकाम रही है. अब कलंक के पास ज्यादा से ज्यादा कमाई करने के लिए एक ही दिन (रविवार) बचा है. ये बात पक्की है कि सोमवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आएगी.

यह भी पढ़ें:  Sadak 2 Release Date: आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 की रिलीज डेट हुई फाइनल

इसके अलावा 26 अप्रैल को हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम रिलीज हो रही है. एवेंजर्स की रिलीज के बाद तो कलंक को स्क्रीन्स भी नहीं मिलेंगे.

आपको बता दें कि एडवरटाइजिंग और प्रमोशन का खर्चा मिलाकर फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ है. बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए फिल्म को 170 करोड़ की कमाई करनी होगी. अब इस आंकड़े तक पहुंचना फिल्म के लिए नामुनकिन है.

मेरे अनुमान से तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 100 करोड़ तक भी नहीं पहुँच पाएगा. इस तरह कलंक इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top