Kalank box office collection day 3: जानें फिल्म कलंक ने तीसरे दिन की कितनी कमाई

Umesh
Umesh April 20, 2019
Updated 2019/04/20 at 11:34 PM
Kalank box office collection day 3: जानें फिल्म कलंक ने तीसरे दिन की कितनी कमाई

Kalank box office collection day 3: दूसरे दिन भारी गिरावट दर्ज करने के बाद तीसरे दिन कलंक की कमाई में कुछ उछाल देखने को मिल सकता है. आइये तीसरे दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं.

करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म कलंक ने जबरदस्त क्रेज के बीच बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी. पहले दिन फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली और इसने 21.60 करोड़ की कमाई की. इसके साथ ही ये 2019 की सबसे बड़ी ओपनर (Highest Opening Day Grosser) बन गई.

हालांकि, खराब रिव्यूज और नेगेटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से दूसरे दिन फिल्म की कमाई पर बड़ा ब्रेक लगा. दूसरे दिन कलंक मात्र 11.45 करोड़ ही कमा सकी. अब बात करते हैं तीसरे दिन की.

तीसरे दिन की बात करें तो फिल्म को दूसरे दिन की तुलना में बेहतर रिस्पांस मिल रहा है. इसके अलावा आज फिल्म को हनुमान जयंती और गुड फ्राइडे की छुट्टी का फायदा भी मिलता हुआ नजर आ रहा है.

हालात चाहे थोड़े बेहतर नजर आ रहे हो लेकिन सच्चाई यही है कि करण जौहर की फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रही है. इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है.

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के मुताबिक़ फिल्म ने तीसरे दिन मात्र 11.6 करोड़ की कमाई की है. इस तरह तीन दिन में फिल्म मात्र 44.65 करोड़ की कमाई कर सकी है.

फिल्म के लिए पहले वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी है क्योंकि ये बात अब पक्की हो चुकी है कि सोमवार से इसकी कमाई में जबरदस्त गिरावट आएगी. इसके अलावा 26 अप्रैल को हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म एवेंजर्स: एंड गेम रिलीज हो रही है. इसके रिलीज के बाद कलंक ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी.

आपको बता दें कि एडवरटाइजिंग और प्रमोशन का खर्चा मिलाकर फिल्म का बजट लगभग 150 करोड़ है. बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए फिल्म को 170 करोड़ की कमाई करनी होगी. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी क्योंकि इसकी कमाई 110 करोड़ से ज्यादा नहीं हो पाएगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.