Bollywood

कादर खान के निधन की खबर झूठी, बेटे सरफराज ने कहा गंभीर है हालत

Kadar Khan

कादर खान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है. उनके निधन की खबर झूठी है. उनके बेटे सरफराज़ खान ने निधन की खबर को अफवाह बताया है.

दिग्गज एक्टर कादर खान के निधन की खबर आने के बाद उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा था. उनके प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि उनके निधन की खबर झूठी निकली है. खुद उनके बेटे सरफराज़ खान ने निधन की खबर को अफवाह बताया है.

कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया कि उनके पिता कनाडा में अस्पताल में भर्ती हैं. सरफराज ने कहा, ‘ पापा के निधन की खबर कोरी अफवाह है, वह अस्पताल में हैं.’

यह भी पढ़ें:  Simmba Day 17 Box Office Collection: 225 करोड़ के आकड़े के करीब पहुंची यह ब्लॉकबस्टर

81 वर्षीय अभिनेता कादर खान को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सांस की तकलीफ को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा है. उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि कादर खान को प्रोग्रेसिव सुपरान्यूक्लियर पाल्सी नामक बीमारी है. इस बिमारी की वजह से उन्हें बैलेंस बनाने में, चलने-फिरने में दिक्कत होती है. इसके अलावा उन्हें डिमेंसिया (भूलने की बीमारी) भी है. पिछले साल उनका घुटनों का ऑपरेशन भी हुआ था.

बीती रात से ही कादर खान के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ने लगी थी. लेकिन, उनके बेटे ने इस खबर तो गलत बताते हुए उनके अस्पताल में होने की बात कही है.

यह भी पढ़ें:  37 लाख रुपये लेकर भी कार्यक्रम में नहीं पहुंची सोनाक्षी, रिपोर्ट ना दर्ज होने पर शिकायतकर्ता ने दी आत्महत्या की धमकी

आल इंडिया रेडियो ने किया था ट्वीट

आल इंडिया रेडियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कादर खान के निधन की खबर ट्वीट की थी. इसके बाद सोशल मीडिया और अन्य वेब पोर्टल्स के जरिये ये खबर आग की तरह फैल गई. बहरहाल, आल इंडिया रेडियो ने अब ये ट्वीट हटा दिया है.

ये पहले मौका नहीं है, जब कादर खान के निधन की अफवाह उड़ी हो. इससे पहले भी कई बार कादर खान को इस तरह की अफवाहों का सामना करना पड़ा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top