कबीर सिंह रिव्यू: अनोखी लव स्टोरी है शाहिद-कियारा की फिल्म, युवाओं को बेहद पसंद आ सकती है

JBT Staff
JBT Staff June 21, 2019
Updated 2019/06/21 at 12:27 PM

Kabir Singh Review: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह उन दिनों से चर्चा में है जब बननी शुरू हुई थी क्योंकि यह तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है और अर्जुन रेड्डी (2017) ने युवाओं को पागल कर दिया था.

बॉलीवुड में हैप्पी एंडिंग व साधारण प्रेम कहानी वाली फिल्में सालों से बनती आ रही हैं, कुछ नया और हट के देखने का दिल है तो शाहिद की कबीर सिंह सिनेमाघरों में उतर आई, देखकर दिल खुश हो जाएगा.

फिल्म में शाहिद कपूर एक मेडिकल स्टूडेंट हैं, सर्जन के तौर पर काम करने लगते हैं लेकिन यह सर्जन कोई साधारण नहीं बल्कि सनकी और गुस्सैल है जो कॉलेज का टॉपर तो है ही साथ ही खेलकूद में भी आगे है, वह कॉलेज के फुटबॉल टीम का कैप्टेन भी है.

प्रीती नाम की लड़की फर्स्ट इयर में एन्टर करती है तो उसकी खूबसूरती और सादगी पर कबीर सिंह फिदा हो जाता है और यहाँ से शुरू होती हैं दोनों की प्रेम कहानी जो आपको बहुत पसंद आएगी. लेकिन प्रीती की शादी किसी और से होने पर शुरू हो जाता है कबीर का पागलपन और बर्बादी का दौर.

शराब, ड्रग्स, कोकीन के नशे में कबीर खुद को बर्बाद करने की राह पर चल पड़ता है, प्रीती का रोल यहाँ खत्म नहीं होता इंटरवल के बाद कियारा आडवाणी ने बेहतरीन परफॉरमेंस दी है, इससे जरुर कियारा के फैन फोलोविंग में इजाफा होगा.

बन सकती है शाहिद की पहली सोलो 100 करोड़

सलमान खान की भारत की रफ्तार पर लगाम लग चुकी है, ऐसे में स्ट्रोंग कंटेंट वाली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है. काबिलियत होने के बावजूद अभी तक शाहिद के हाथ सोलो 100 करोड़ वाली हिट नहीं लगी है.

फिल्म का म्यूजिक है जबरदस्त

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का संगीत फिल्म को देखने के दौरान और बाद में भी सुनने लायक है. यंग जनरेशन के संगीतकार मिथुन, अमाल मलिक, सचेत-परमपरा व अन्य ने समां बांध दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.