Bollywood

कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस: 25 दिन में 261 करोड़ क्रॉस, शाहिद के लिए साबित हुई सबसे बड़ी फिल्म

Kabir Singh Box Office Collection: किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया था कि तेलगू हिट अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक सिर्फ 25 दिनों में  261 करोड़ का कारोबार कर लेगी, लेकिन फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर लिस्ट में हुई शुमार.

2003 से बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम करने वाले शाहिद कपूर बहुत मेहनती और डेडिकेटेड एक्टर हैं, एक्टिंग से पहले ही वह बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम कर चुके थे फिर म्यूजिक विडियोज में दिखे, आज उनकी मेहनत सही मायने में रंग लायी.

परफॉरमेंस के मामले में वह हमेशा निखर कर आते रहे लेकिन फिल्मों के चयन ने उनके फैन्स को कई बार निराश किया, लगभग 30 हिंदी फिल्मों में लीड एक्टर का रोल निभा चुके शाहिद 18-19 फिल्में फ्लॉप दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  भूल-भुलैया 2: कॉमेडी गुरु अनीस बज्मी का होगा निर्देशन, कार्तिक आर्यन के हाथ लगी तीसरी बड़ी सीक्वल

2006 में उन्होंने करियर की पहली ब्लॉकबस्टर विवाह दी लेकिन इसके बाद से वह बड़ी हिट के लिए तरसते रहे, 2018 पद्मावत सुपरहिट तो हुई लेकिन उनका रोल सपोर्टिंग था.

जब वी मेट (2007), कमीने (2009), हैदर (2014), उड़ता पंजाब (2016) और पद्मावत (2017) जैसी फिल्मों ने साबित किया कि यह एक्टर बहुत दमदार है लेकिन फिल्मों और किरदारों में थोड़ा और दम होगा तो शाहिद कपूर इसे भुना देंगे.

कबीर सिंह जैसी फिल्म का इंतजार उनके करियर को था और आज हर जुबान पर कबीर सिंह है. सनकी सर्जन के किरदार में वह जिस कदर ढा रहे हैं, कोई भी किसी दूसरे एक्टर को उनकी जगह इमेजिन करना पसंद नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें:  विद्या बालन का टिकटॉक विडियो वायरल, शास्त्रों का ज्ञान देते हुए पति को दी चेतावनी

फिल्म ने ताबड़तोड़ शुरुवात करते हुए इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20.21 करोड़ का कारोबार कर डाला, शनिवार 22 जून को 22.71 करोड़ और सन्डे को 27.91 करोड़ से मजबूत इरादों का परिचय दे दिया था.

कबीर सिंह, 2o19 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म तो है ही साथ ही ओवरऑल 8वीं टॉप टेन में है.

किसी भी फिल्म के लिए अलसी टेस्ट होता है पहला मंडे और यह फिल्म 17.54 करोड़ के कारोबार के साथ डटी रही. फिल्म कई मायनों में साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. सलमान की फिल्म भारत ने 100 करोड़ का आकड़ा बेशक 4 दिन में पार किया था लेकिन स्क्रीन्स के मामले में भी यह फिल्म बहुत आगे थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top